कम बजट में आ गया एक हफ्ते की बैटरी लाइफ के साथ Realme Watch T1, अब कॉलिंग भी कर सकेंगे आप

नई दिल्ली। Realme T1 को 19 अक्टूबर को चीन में Realme GT Neo 2T और Realme Q3s स्मार्टफोन के साथ लॉन्च कर दिया गया है। नई स्मार्टवॉच एक गोल AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है और इसमें हार्ट-रेट और SpO2 सेंसर दिया गया है। रियलमी वॉच टी1 में 110 स्पोर्ट्स मोड और 50 से अधिक वॉच फेस शामिल किये गए हैं। Realme T1 के अन्य मुख्य आकर्षण में ब्लूटूथ कॉलिंग, मल्टीपल वॉच फेस के लिए सपोर्ट और फास्ट चार्जिंग शामिल हैं। तो आइए जानते हैं इस नई स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से...

Realme T1 की कीमत
Realme T1 की कीमत CNY 699 (लगभग 8,200 रुपये) है। यह स्मार्टवॉच ब्लैक, मिंट और Olive ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ आता है। हालांकि, यह जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है कि इस स्मार्टवॉच को भारतीय मार्केट में कब तक पेश किया जायेगा।
Realme T1 के फीचर्स
रियलमी वॉच टी1 में 416x416 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.3 इंच का गोल AMOLED डिस्प्ले है। कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS/ GLONASS/ गैलीलियो और NFC शामिल हैं। ग्राहक इस स्मार्टवॉच के जरिये कॉलिंग भी कर सकते हैं। Realme T1 में 4GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया है। इस स्मार्टवॉच में ऑफलाइन प्लेबैक का सपोर्ट दिया गया है।
यह उपयोगकर्ताओं को ऑफ़लाइन प्लेबैक समर्थन के लिए अपने पसंदीदा संगीत ट्रैक स्टोर करने देता है। हालांकि यूजर्स को म्यूजिक सुनने के लिए ईयरबड्स या हेडफोन को स्मार्टवॉच के साथ पेयर करना होगा। वॉच में accelerometer, ambient light, gyroscope और geomagnetic सेंसर भी मौजूद है।
कंपनी ने T1 पर 110 स्पोर्ट्स मोड देने का वादा किया है। स्मार्टवॉच 50 से अधिक वॉच फेस को भी सपोर्ट करती है। यह 5ATM (50 मीटर) वाटरप्रूफ भी है, जिसका मतलब है कि आप इसे तैरते या नहाते समय पहन सकते हैं।
Realme T1 फास्ट मैग्नेटिक चार्जिंग को सपोर्ट करता है जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह केवल 35 मिनट के चार्ज में 90 प्रतिशत बैटरी भर देता है। स्मार्टवॉच 228mAh की बैटरी है, सिंगल चार्ज में 7 दिन का बैटरी बैकअप देती है।

अन्य समाचार