कर्नाटक: भाई-बहन को ज्यादा प्यार मिलने से परेशान हुई लड़की, मां-बाप समेत 4 लोगों की कर डाली हत्या

कर्नाटक (Karnataka) के चित्रदुर्गा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें 17 साल की एक लड़की ने अपने ही घर के 4 सदस्यों को जहर (Poison) देकर मार डाला. बताया जा रहा है कि लड़की भाई बहनों के बीच दिखाए गए सन्हे में भेदभाव से परेशान थी. इसामुद्रा गांव के लंबानिहट्टी में हुई ये घटना जुलाई की है जो अब सबके सामने आई है.

मरने वाले सदस्यों में लड़की के पिता, मां, दादी और बहन हैं, जबकि उसका 19 वर्षीय भाई, जो जहर के कारण बीमार हो गया था, बच गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार 12 जुलाई को रात के खाने में परिवार वालों ने’रागी मुड्डे’ (रागी के गोले) का सेवन किया था जिसमें कीटनाशक मिला हुआ था, जिसके बाद उन्हें उल्टी होने लगी और बाद में उनमें से चार की मौत हो गई.
उन्होंने कहा कि आरोपी ने केवल उसकी बहन द्वारा तैयार चावल और रसम खाया. उपयोग की गई खाद्य सामग्री और बर्तनों को फोरेंसिक प्रयोगशाला में भेज दिया गया, और जांच के बाद, यह पुष्टि हुई कि परिवार के सदस्यों को परोसे जाने वाले रागी में कीटनाशक मिला हुआ था.
नाना-नानी के घर पली-बढ़ी थी लड़की
पुलिस ने कहा, जांच करने पर पता चला कि आरोपी अपने नाना-नानी के घर में पली-बढ़ी थी और करीब तीन साल पहले अपने माता-पिता के घर चली गई थी.उसने अपने और अपने भाई-बहनों के बीच माता-पिता द्वारा दिखाए गए स्नेह में “भेदभाव” की शिकायत की.
अधिकारियों ने कहा कि वह इस बात से परेशान थी कि उसके साथ “दुर्व्यवहार” किया जा रहा था और उसके भाई और बहन को “अधिक प्यार” मिला, और इसलिए उसने उन्हें जहर देने का फैसला किया. उन्होंने बताया कि वह इससे पहले भी एक बार परिवार के सदस्यों को जहर देने की कोशिश में विफल रही थी. आरोपी नाबालिग होने के कारण उसे बालिका रिमांड होम भेज दिया गया है.
: त्रिपुराः भारत के साथ संबंध खराब करने की रची जा रही है साजिश, बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर हमले को लेकर बोले CM बिप्लब देब
पश्चिमी घाट में लगातार बदतर हो रहे हालात, अचानक बाढ़ और भूस्‍खलन से 24 से अधिक लोगों ने गंवाई जान: माधव गाडगिल

अन्य समाचार