कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

कॉमेडी में हाथ आजमा रही हैं Sunny Leone, बताया कैसा रहा वन माइक स्टैंड में काम करने का अनुभव

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने प्रशंसकों के बीच किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार वह किसी फिल्म या तस्वीर को लेकर नहीं बल्कि कॉमेडी के क्षेत्र में एंट्री लेने की वजह से सुर्खियों में नहीं है।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



दरअसल, 'वन माइक स्टैंड' का नया सीजन आने वाला है और इस शो के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। बीते शुक्रवार को रिलीज हुए इस शो के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। ट्रेलर के जरिए एक्ट्रेस सनी लियोनी की भी झलक सामने आई थी, जो कॉमेडी में अपना हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अब उन्होंने इसे लेकर अपना अनुभव साझा किया है। वही कहती हैं, 'मुझे स्टैंड अप कॉमेडी पसंद है और मैंने यहां और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कई शो देखे हैं। किसी कॉमेडियन को स्टेज पर परफॉर्म करते देखना इतना आसान और स्वाभाविक लगता है।
मगर, असल में दर्शकों से जुड़ना और उन्हें हर जोक पर हँसाना कितना मुश्किल है, यह एक ऐसी चीज है जिसे मैंने अब बहुत करीब से सीखा है। एक कलाकार के रूप में, मैं हमेशा नई चीजों की कोशिश करना चाहती हूं और दर्शकों को अपनी स्किल्स एक से अधिक तरीके दिखाना चाहती हूं, इसलिए जब मुझे वन माइक स्टैंड 2 पर आने का मौका मिला तो मैंने इसे बाज की तरह पकड़ लिया'। सनी लियोनी आगे कहती हैं, 'मुझे लंबे डायलॉग याद रखने और उन्हें डिलीवर करने की आदत है, लेकिन लाइव परफॉर्म करने का अपना ही रोमांच होता है।
स्टैंडअप कॉमेडी एक फैशन शो के दौरान रैंप पर गिरने से ज्यादा डरावना होता है, एक जोक क्रैक करना और उस पर कोई हंसे भी ना, यही मेरा सबसे बड़ा डर था'। बताते चलें कि 'वन माइक स्टैंड' एक मजेदार अमेजन ओरिजिनल सीरीज है। इसमें करण जौहर, सनी लियोनी, रफ्तार और फेय डिसूजा समेत कई मशहूर हस्तियां दिखाईं देंगी। चेतन भगत की विशेषता वाले इस शो का प्रीमियर 22 अक्टूबर को होगा।

अन्य समाचार