सोनी ने पीएस5 कैप्चर का किया परीक्षण, शेयरिंग के लिए फोन पर करें पॉप अप

नई सुविधा कनाडा जापान में सभी पीएस5 उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध, सीमित-रिलीज बीटा का हिस्सा है।

प्लेस्टेशन कनाडा ने ट्वीट किया, कनाडा जापान में पीएस5 खिलाड़ियों को प्लेस्टेशन ऐप के माध्यम से अपने कैप्चर किए गए स्क्रीनशॉट गेम क्लिप साझा करने के लिए सक्षम करने वाला एक सीमित-रिलीज बीटा आज से शुरू हो रहा है।
एक बार जब आपके पास सुविधा सक्षम हो जाती है, तो ऐप में नए कैप्चर दिखना शुरू हो जाएंगे।
सोनी ने सोमवार को एक एफएक्यू में कहा, वीडियो क्लिप गेम के स्क्रीनशॉट 14 दिनों के लिए (प्लेस्टेशन ऐप) में उपलब्ध हैं, जब आप उन्हें अपने पीएस5 कंसोल पर मैन्युअल रूप से बनाते हैं।
द वर्ज के मुताबिक, फीचर का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को प्लेस्टेशन प्लस की मेंबरशिप की जरूरत (कम से कम इस बीटा में) नहीं होगी।
हालाँकि, क्लिप में ऐप में प्रदर्शित होने के लिए केवल 1920एक्स1080 तक का रिजॉल्यूशन हो सकता है। सोनी ने कहा कि उच्च रिजॉल्यूशन वाले क्लिप अपलोड नहीं किए जाएंगे। यदि आप अपने कंसोल से कोई स्क्रीनशॉट या वीडियो हटाते हैं, तब भी आप इसे प्लेस्टेशन ऐप पर एक्सेस कर पाएंगे।
भारत में, प्लेस्टेशन 5 की कीमत सामान्य संस्करण के लिए 49,990 रुपये है जबकि डिजिटल संस्करण की कीमत 39,990 रुपये है।
अपनी नवीनतम आय रिपोर्ट में, कंपनी ने खुलासा किया कि प्लेस्टेशन प्लस के वैश्विक स्तर पर 47.7 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं, जो 14.7 प्रतिशत की वृद्धि (वर्ष-दर-वर्ष) है।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार