इस बड़ी कंपनी ने लॉन्च किया दो Smartphone, देखिए क्या होगी कीमत

इस वक्त एक से बढ़कर एक दिग्गज टेक कंपनियां हैं जो अपने शानदार स्मार्टफोन पेश कर चुकी हैं। इन्ही में से एक है रियलमी जिसने अपने दो स्मार्टफोन पर से पर्दा उठाया है। रियलमी जीटी नियो 2टी है और रियलमी क्यू3एस स्मार्टफोन नाम है। इनमें जबरदस्त फीचर्स तो मिलेंगे ही साथ ही इसका हार्डवेयर भी दमदार दिया गया है।

यह भी पढ़ें- लॉन्च हुआ Realme का Watch T1, बड़े कमाल का है- सिर्फ इतनी है कीमत
Realme GT NEO 2T के बारे में बात करें तो इसमें 6.43 इंच का सैमसंग एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 1080x 2400 पिक्सल है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200AI चिपसेट का इ्सतेमाल किया गया है जो इससे पहले वनप्लस नोर्ड 2 में किया गया था। इसमें 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज मिलेगा।
Realme GT NEO 2T के कैमरा की बात करें तो इसमें बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फिलहाल इस फोन को चीन में लॉन्च किया गया है जिसकी शुरुआती कीमत 2,099 युआन (लगभग 24,609 रुफए हैं।
यह भी पढ़ें- सस्ता हुआ 64MP कैमरे वाला Redmi का ये फोन, जानिए क्या है नई कीमत
Realme Q3s के बारे में बात करें तो इमें 6.6 इंच का एचडीआर 10 एलसीडी डिस्प्ले दिय गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 144 Hz का है, जो स्क्रोलिंग और गेमिंग में मदद करता है। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। 2 मेगापिक्सल का बैक कैमरा है और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिलेगा। इस फोन की भी फिलाहल चीनी मार्केट के लिए ल़ॉन्च किया गया है जिसकी शुरुआती कीमत 1499 युआन (करीब 17,547 रुपए) है।

अन्य समाचार