चुनाव नजदीक आते ही बढ़ने लगी प्रत्याशियों की धड़कने

जमुई। बरहट में मतदान में अब तीन दिन शेष रह गए हैं। क्षेत्र में चुनाव प्रचार चरम पर है। गांव, टोलों की सड़कों से लेकर गलियों तक में हाथ जोड़े प्रत्याशी ही प्रत्याशी नजर आ रहे हैं। प्रत्याशियों की धड़कने बढ़ी है।

--
जिला परिषद सीट पर गहमा-गहमी
सर्वाधिक प्रचार की गहमागहमी जिला परिषद सीट को लेकर देखी जा रही है। दो पहिया और चार पहिया वाहनों से खूब प्रचार हो रहा है। दो दिनों के अंदर सरगर्मी कुछ खास बढ़ी है। सभी पंचायतों में आधा दर्जन से अधिक प्रत्याशी खड़े हैं। सभी जनता की नब्ज टटोल रहे हैं। यहां की कुछ सीटें आरक्षित है तो कुछ अनारक्षित।

--
मुखिया पद पर है नजर
पंचायतों के अंदर मुखिया पद को लेकर प्रत्याशियों की निगाहें टिकी है। मुखिया पद के लिए निवर्तमान और पूर्व में हारे प्रत्याशी में लड़ाई ज्यादातर पंचायतों में होती दिख रही है। कुछ नए प्रत्याशी के दावों में भी दम दिख रहा।
--
पंचायत समिति सीट पर बनी जद्दोजहद
अपने-अपने पंचायतों में पंचायत समिति सीट को लेकर भी कई प्रत्याशी तकदीर आजमा रहे हैं। इसमें सीटिग प्रत्याशी के साथ कुछ नए प्रत्याशी भी चुनाव का प्रचार कर रहे हैं। विकास की आशा दिला कर लोगों से अपने पक्ष में वोट देने का कह रहे हैं।
--
जमकर हो रहा जनसंपर्क
मुखिया पद की तरह ही सरपंच के लिए प्रत्याशियों में घमासान मचा हुआ है। कहीं-कहीं प्रत्याशियों के बीच सीधा मुकाबला है। प्रत्याशी दिन में दो बार जनसंपर्क कर रहे हैं। सभी प्रत्याशी सुबह और शाम को भी मतदाताओं से मिल रहे हैं। वार्ड व पंच के प्रत्याशी जी जान से जुटे हुए हैं। घर की चहारदीवारी को लांघ कर महिलाएं जी तोड़ से प्रचार में जुटी हैं। अब 27 अक्टूबर को मतगणना के बाद पता चल पाएगा कि मतदाताओं ने किसके सिर पर ताज दिया है।

अन्य समाचार