गढ्डे में डूबने से बच्ची की मौत

सहरसा। महिषी थाना क्षेत्र के ऐना गांव में सड़क किनारे बाढ़ के पानी से भरे गढ्डे में डूबने से छह वर्षीय सुजाता कुमारी की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, बच्ची अपने नाना महेश्वर साव के घर ननिहाल में रहती थी। बच्ची के पिता खगड़िया जिले के बरियाही गांव के निवासी सगुन साव को स्वजनों द्वारा घटना के बारे में सूचना दी। बताते हैं कि बच्ची अपनी सहेलियों के साथ सड़क पर खेल रही थी कि उसी दौरान पिछले दिनों कोसी नदी के जलस्तर में आयी वृद्धि से सड़क किनारे बने गड्ढ़े में भरे पानी में जा गिरी, जहां डूबने से उसकी मौत हो गई।


----
बाइक दुर्घटना में जख्मी की मौत
----
महिषी (सहरसा): 14 अक्टूबर को जलई ओपी क्षेत्र के पंचभिडा से मेला देखकर अपने घर झारा जाने के क्रम में मोटरसाइकिल दुर्घटना में जख्मी हुए झारा के निवासी दिनेश साह की पटना में इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह मौत हो गई।
स्वजनों ने बताया कि दिनेश मेला देखकर पंचभिडा से अपनी बाइक पर अपने मित्र नीतीश कुमार के साथ घर वापस लौट रहा था कि पश्चिमी कोसी तटबंध पर अज्ञात वाहन की ठोकर लगने से बुरी तरह जख्मी हो गया। बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाया गया था जहां शुक्रवार की सुबह उसकी मौत हो गई।
----
शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
------
कहरा (सहरसा): बनगांव पुलिस ने सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर 181लीटर शराब के साथ एक कार व एक मोटरसाइकिल जब्त कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार बरियाही ब्रह्मास्थान के समीप से बरियाही बस्ती के शिवकुमार यादव को चार लीटर शराब के साथ पकड़ा गया और बाइक को जब्त किया गया। बनगांव दक्षिण मे एएसआई अजय कुमार सिंह ने सूचना के आधार पर एक घर के समिप लगी कार से 177 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद कर कार को जब्त किया। थानाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया की कार से शराब बरामद मामले में अंशु झा सहित दो लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।

अन्य समाचार