India vs Pakistan T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान का मुकाबला आज, इन मोबाइल ऐप्स मिलेगा Live Match का मजा

आज टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) का ऐसा मुकाबला होने जा रहा है, जिसका अधिकतर भारतीय फैन्स को इंतजार रहता है। 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) आमने-सामने होंगे। मैच दुबई में शाम के समय खेला जाएगा। विराट कोहली जहां भारत की अगुवाई करेंगे तो वहीं पाकिस्तान की कमान बाबर आजम के हाथों में होगी। मैच का लाइव अपडेट्स आपको हमारी वेबसाइट पर मिलता रहेगा।

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 8 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिनमें से छह में उसे जीत मिली। एक मैच टाई रहा जबकि एक मैच उसने गंवाया है। यानी यह मुकाबला भी जबरदस्त होने जा रहा है। क्रिकेट फैन्स इस मुकाबले को जाहिर तौर पर लाइव देखना चाहेंगे। इसलिए यहां हम आपको मैच की टाइमिंग से लेकर इसका लाइव प्रसारण करने वाली मोबाइल ऐप्स तक की सारी जानकारी देने वाले हैं:
कब और कहां होगा भारत-पाकिस्तान का मैच ICC T20 World Cup 2021 का भारत और पाकिस्तान मैच 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।
मैच कितने बजे शुरू होगा? India vs Pakistan का मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा।
: Jio, Airtel, Vi के ग्राहकों को बड़ा झटका! दिवाली से पहले महंगे हो सकते हैं ये प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स
किस चैनल और मोबाइल ऐप पर होगा लाइव प्रसारण? भारत और पाकिस्तान मैच को Disney+ Hotstar ऐप पर लाइव देखा जा सकेगा। हालांकि इसके लिए आपके पास मेंबरशिप होनी जरूरी है। इसके अलावा, मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनलों पर किया जाएगा, जिसमें स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी और डीडी स्पोर्ट्स शामिल हैं।
सबसे सस्ते Disney + Hotstar पैक जियो के सबसे सस्ते Disney + Hotstar पैक की कीमत 499 रुपये है। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ सालभर का सब्सक्रिप्शन मिलता है। जबकि वोडाफोन आइडिया ग्राहकों के लिए 501 रुपये का प्लान सबसे सस्ता रहेगा। इसमें भी 28 दिन की वैलिडिटी और रोज 3 जीबी डेटा दिया जाता है। इसी तरह की सुविधाओं के साथ एयरटेल के पास भी 499 रुपये का प्लान मौजूद है।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार