दो मुखिया समर्थकों के बीच हाथापाई

संवाद सूत्र, हवेली खड़गपुर(मुंगेर): प्रखंड क्षेत्र के नाकी पंचायत में पंचायत चुनाव के दौरान पंचायत भवन लक्ष्मीपुर जागीर में बूथ नंबर 25 व 26 के समीप दो मुखिया पद के समर्थकों के बीच हाथापाई व मारपीट की घटना हुई। मारपीट में किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। समर्थकों के बीच जमकर लात घुसे भी चले हैं। बचाव कर रहे पुलिसकर्मी के साथ भी हाथापाई किया गया। दोनों आमने सामने एक दूसरे को ललकार रहे थे। सूचना मिलने के बाद मुंगेर के डीएम नवीन कुमार, एसपी जेजे रेड्डी दल बल के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे व मतदान केंद्र पर प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी कृष्ण कुमार यादव से घटना की जानकारी ली। डीएम व एसपी ने दोनों प्रत्याशियों के घर की ओर जाकर स्थिति का जायजा भी लिया। साथ ही पदाधिकारियों ने शांति भंग करने वाले लोगों को चेतावनी दी और शांतिपूर्वक मतदान करने की बात कही।

जूनियर कुश्ती प्रतियोगिता के क्वर्टर फाइनल में पहुंचे आकाश यह भी पढ़ें
आटो चालक और सवारी के बीच नोकझोंक
मुंगेर : पूरवसराय स्थित अस्थाई आटो स्टेंड के समीप हर दिन आटो चालक व सवारी के बीच भाड़े को लेकर नोकझोंक होती है। रविवार को नंदलालपुर के मोहन यादव और आटो चालक के बीच किराया को लेकर जमकर नोक-झोक हुई। स्थानीय लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ।
--------------
प्रखंड कार्यालय में गंदगी का अंबार
मुंगेर : स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए गरीबों को शौचालय बनाने के लिए राशि दी जा रही है। अभियान को सफल बनाने में पूरा तंत्र जुटा हुआ है, लेकिन सदर प्रखंड के अधिकारी स्वच्छता को लेकर बेपरवाह है। यही वजह है कि प्रखंड कार्यालय में जगह-जगह कचरा का अंबार लगा है। शौचालय में फैली गंदगी के कारण पुरा कार्यालय गंदगी के चपेट में है। इसे लेकर जिम्मेदार तंत्र की कोई चिता तक नहीं है। इससे यही कहा जा सकता है कि स्वच्छता के प्रति जब अधिकारी ही गंभीर नहीं हैं तो आम लोगों से क्या अपेक्षा कर सकते हैं। हाल ही बने प्रखंड सह अचंल कार्यालय का भवन जहा साफ-सफाई का कोई इंतजाम नही है।
------------------
सड़क दुर्घटना में एक जख्मी
मुंगेर : नयारामनगर थाना के कलारामपुर के समीप बाइक सबार सड़क हादसे में जख्मी हो गया। इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में पहुंचाया गया। रविवार की दोपहर जानकीनगर के महेश यादव बरियारपुर से अपने घर जा रहें थे। बाइक के सामने कुता आ जाने से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

अन्य समाचार