13 हजार रुपये में मिल रहा वनप्लस का Smart TV, इन कंपनियों के टीवी पर भी जबर्दस्त डिस्काउंट और ऑफर

फेस्टिव सीजन में अगर आप एक नया स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो अमेजन की ग्रेट इंडियल फेस्टिवल सेल आपके लिए ही है। इस सेल में टॉप कंपनियों के शानदार स्मार्ट टीवी जबर्दस्त डिस्काउंट और ऑफर में मिल रहे हैं। सेल में आप फुल एचडी ऐंड्रॉयड स्मार्ट टीवी और 4K अल्ट्रा एचडी ऐंड्रॉयड स्मार्ट टीवी को भी बेस्ट फेस्टिव ऑफर्स के साथ ऑर्डर कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस सेल में मिल रही कुछ सबसे धांसू डील्स के बारे में।

वनप्लस 32 इंच Y सीरीज एचडी स्मार्ट टीवी सेल में वनप्लस के इस शानदार एचडी स्मार्ट टीवी को आप 15,990 रुपये की बजाय 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस बंपर छूट में 1 हजार रुपये के डिस्काउंट कूपन के साथ बैंक ऑफर भी शामिल हैं। वनप्लस का यह टीवी ऐंड्रॉयड 9 टीवी ओएस पर काम करता है और इसमें दमदार साउंड के लिए डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट दिया गया है।
: 1 नवंबर से इन स्मार्टफोन्स पर नहीं चलेगा WhatsApp, चेक कर लें लिस्ट कहीं आपका फोन तो नहीं शामिल
सैमसंग 32 इंच एचडी रेडी स्मार्ट टीवी कंपनी की वंडरएंटरटेनमेंट सीरीज का यह टीवी सेल में 19,900 रुपये की बजाय 18,790 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा कुछ चुनिंदा बैंक के कार्ड्स से पेमेंट करने पर आपको 1500 रुपये तक का और फायदा हो सकता है। सैमसंग का यह टीवी वॉइस सर्च फीचर और 20 वॉट के साउंड आउटपुट के साथ आता है।
रेडमी 50 इंच 4K अल्ट्रा एचडी ऐंड्रॉयड स्मार्ट LED TV X50 दिवाली का स्वागत अगर आप एक नए 4K टीवी के साथ करना चाहते हैं, तो रेडमी का यह टीवी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन सााबित हो सकता है। सेल में इस टीवी की कीमत 12 हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद 44,999 रुपये से घटकर 32,999 रुपये हो गई है। इसके अलावा बैंक ऑफर्स के तहत इस टीवी पर 10 प्रतिशत के इंस्टैंट डिस्काउंट का भी फायदा हो सकता है। टीवी पैचवॉल ओएस और 30 वॉट के स्पीकर्स के साथ आता है।
सोनी ब्राविया 43 इंच फुल एचडी स्मार्ट LED टीवी 50 हजार रुपये की कीमत में आने वाला सोनी का फुल एचडी स्मार्ट टीवी 37,240 रुपये में खरीदा जा सकता है। टीवी के साथ कंपनी 4400 रुपये का एक्सटेंडेड वॉरंटी फ्री दे रही है। इस स्मार्ट टीवी में आपको स्क्रीन मिररिंग और 20 वॉट के स्पीकर्स के साथ कई और बेस्ट फीचर मिलेंगे।
एलजी 43 इंच फुल एचडी स्मार्ट टीवी एलजी का यह शानदार स्मार्ट टीवी सेल में बेहतरीन डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है। इसकी कीमत ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 30,249 रुपये हो गई है। सेल से पहले इसकी कीमत 40,990 रुपये थी। टीवी में आपको DTS Virtual:X और 20 वॉट के स्पीकर मिलेंगे।
: Redmi Note 11 सीरीज में होगी 120W फास्ट चार्जिंग, 28 अक्टूबर को लॉन्चिंग
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार