कैटरीना का Cop Look देख रणवीर हुए हैरान, रोहित शेट्टी की मूवी में बनेंगी पुलिस

'द बिग पिक्चर' के इस एपिसोड को इस वीकेंड पर दिखाया जाएगा. इस एपिसोड का पहला प्रोमो भी आ गया है. प्रोमो ने दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी अधिक बढ़ा दी है. इस प्रोमो की शुरुआत में ही कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी से कहती हैं कि उन्हें एक फीमेल सेंट्रीक कॉप फिल्म बनानी चाहिए. इसके बाद वो खाकी कैप लगाकर वॉक भी करती हैं और दिखाती हैं कि वो फिल्म में परफेक्ट लगेंगी. कैटरीना कैफ का यह दबंग अवतार हर किसी को हैरान कर देता है.

वहीं, रणवीर सिंह के पास जाकर कैटरीना कैफ सिंघम फिल्म का डायलोग बोलती हैं, 'मेरे जमीर में दम है इसलिए मेरी जरुरतें कम है.' उनके इस डायलोग पर रणवीर सिंह भी बाजीराव का डायलोग बोलते हुए कहते हैं, 'बाजीराव मैंने बहुत देखे हैं, लेकिन तुझ जैसा मैंने आज तक नहीं देखा.'
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)



A post shared by ColorsTV (@colorstv)
रणवीर के इस डायलोग पर कैटरीना कैफ सबसे धमाकेदार रिप्लाई देते हुए मराठी में कहती हैं, 'भाऊ, जे माला नई माहिती ते सांगा' (मुझे कुछ ऐसा बताओ जो मैं नहीं जानती हूं.' कैटरीना कैफ के इस डायलोग का रणवीर के पास कोई जवाब नहीं होता और उनकी बोलती बंद हो जाती है.
आपको बता दें कि सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ भी दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगी. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी पहले भी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है. दोनों को साथ में काफी पसंद किया जाता है. लंबे समय बाद सूर्यवंशी में दोनों एक बार फिर साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. वहीं, फिल्म का पहला गाना 'आइला रे आइला' भी रिलीज हो चुका है. लोगों को यह गाना भी काफी पसंद आया है.

अन्य समाचार