Aryan Khan Drugs Case: आर्यन ख़ान की ज़मानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई, क्या रिहा होंगे शाह रुख ख़ान के बेटे?

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स केस में फंसे आर्यन ख़ान इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन के केस पर आज फिर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है। 20 अक्टूबर को मुंबई की सेशंस कोर्ट ने आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज कर, उन्हें 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। लेकिन इसी बीच आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में ज़मानत याचिका दाखिल कर दी थी जिस पर आज सुनवाई की जाएगी। यानी आज एक बार फिर आर्यन की रिहाई पर सबकी नज़रें होंगी कि क्या शाह रुख ख़ान के बेटे को बेल मिलेगी या उन्हें अभी कुछ दिन और जेल में रहना पड़ेगा।

आपको बताते चलें कि आर्यन की ज़मानत के लिए उनके वकील अब तक कई बार ज़मानत याचिका दायर कर चुके हैं, लेकिन हर बार कोर्ट ने किसी न किसी वजह से उनकी याचिका खारिज कर दी है। आखिरी बार 20 अक्टूबर को इस केस में सुनवाई हुई थी जिसमें कोर्ट ने आर्यन की ज़मानत अर्जी ख़ारिज की थी, हालांकि उस दिन सबको लग रहा था कि आर्यन रिहा हो जाएंगे, लेकिन कोर्ट का ज़मानत याचिका खारिज करने का फैसला सभी के लिए चौंकाने वाला था।
इधर खबरों की मानें तो जेल में आर्यन धार्मिक किताबें पढ़ रहे हैं। आर्थर रोड जेल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आर्यन जेल में लाइब्रेरी से किताबें लेकर पढ़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने यहां से दो किताबें ली हैं, जिनमें पहली है गोल्डन लॉयन और दूसरी किताब भगवान राम और सीता की कहानियों पर बेस्ड है। एचटी के रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन रोज जेल में होनी वाली संध्या आरती में भी शामिल होते हैं। उनकी परेशानी को देखते हुए जेल कर्मचारियों ने आर्यन को सुझाव दिया है कि वो लाइब्रेरी से अपनी पसंद की किताबें पढ़कर समय गुजार सकते हैं। आर्यन के ख़ान के पिता शाह रुख ख़ान भी अपने बेटे से मिलने एक बार आर्थर रोड जेल जा चुके हैं।

अन्य समाचार