Neha Kakkar Wedding Anniversary Celebration: समुद्र के बीच कपल ने फरमाया रोमांस, रॉयल अंदाज पर फैंस फिदा

मुंबई। बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और पंजाबी सेंसेशन रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी को बीते दिन 1 साल पूरा हो गया। इस खास मौके पर कपल को एक-दूजे के साथ फिर से रोमांटिक होते देखा गया। वहीं, अब सिंगर ने अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन (Neha Kakkar Wedding Anniversary Celebration) की कुछ बेहतरीन तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। जिसमें दोनों का रॉयल अंदाज फैंस को काफी फैशनेट कर रहा है।

नेहूप्रीत (Nehupreet) के नाम से फेमस जोड़ी अक्सर कुछ बेहतरीन साझा कर फैंस का अटैंशन ग्रैब करती देखी जाती है। ऐसा ही नजारा नेहा कक्कड़ के लेटेस्ट पोस्ट में भी देखने को मिल रहा है। सिंगर ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 8 तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है। जिसमें वो पति रोहनप्रीत सिंह संग समुद्र के बीच रोमांटिक होती देखी जा रही हैं।
तस्वीरों में नेहा पिंक कलर के सूट में बेहद हसीन लग रही हैं, तो वहीं रोहनप्रीत को ऑल ब्लू डेनिम अटायर में स्वैग बिखेरते देखा जा सकता है। हर बार की तरह इस बार भी रोहनप्रीत, नेहा के कपड़े के कलर से मैचिंग पगड़ी बांधे नजर आए हैं। सभी फोटोज में कपल को एक दूसरे की आंखों में खोए हसीन मौसम का लुत्फ उठाते देखा जा सकता है। वहीं, ये पॉपुलर जोड़ी एक बार फिर अपनी कैमेस्ट्री से लोगों का दिल जीतने में सफल हुई है।
फोटोज को साझा करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा है,'और इस तरह हमारी पहली एनिवर्सरी का जश्न ऐसा लग रहा था !! असली सही? उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमें विशेष महसूस कराना सुनिश्चित किया। आपका आशीर्वाद, पोस्ट, कहानियां, आपके टेक्स्ट मैसेज, कॉल और सभी प्यार ने हमें वास्तव में खुश कर दिया। ज्यादा प्यार #नेहूप्रीत।' नेहा के इस पोस्ट को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 22 लाख 82 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, फैंस ने बेहतरीन प्रतिक्रियाएं देते हुए कमेंट सेक्शन में ढेर सारा हार्ट वाला इमोजी बनाया है।

अन्य समाचार