टीवी शो नमक इश्क़ का की फेम एक्ट्रेस शीतल तिवारी ने बॉयफ्रेंड संग की शादी, सामने आईं तस्वीरें

इन दिनों स्टार्स एक के बाद एक शादी के बंधन में बंध रहे हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा (Shireen Mirza) ने अपने बॉयफ्रेंड संग शादी रचाई थी। वहीं अब पॉपुलर टीवी शो नमक इश्क़ का (Namak Ishq Ka) की फेमस एक्ट्रेस शीतल तिवारी (Sheetal Tiwari) ने भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कृष से शादी की है। शीतल तिवारी और कृष ने कोर्ट मैरिज की है। वहीं अब दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में शीतल बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में कपल बेहद प्यारा लग रहा है।

शीतल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में ये बेहद खास तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीर में कृष (Krrish) और शीतल (Sheetal) अपना वेडिंग रिंग दिखाते नजर आ रहे हैं। शीतल (Sheetal) ने खुलासा किया था कि उनकी शादी जल्दबाजी में तय की गई थी। दोनों ने कोर्ट में शादी करने का फैसला किया था। शीतल ने बताया कि उनके पास अरेंज मैरेज करने का समय नहीं था।
शीतल (Sheetal) ने बताया कि उनकी कृष से पहली मुलाकात 7 साल पहले फेसबुक पर हुई थी। उसके बाद से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी। कृष ने शीतल को प्रपोज किया था, जिसे शीतल मना नहीं कर सकीं। शीतल ने टीवी के पॉपुलर शो नमक इश्क में शानदार रोल प्ले किया था। इस शो में शीतल तिवारी गुंजन एक अहम किरदार में थीं। बता दें एक्ट्रेस ने ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

अन्य समाचार