'बिग बॉस 15' में आया ट्विस्ट, कई रिश्तों में पड़ी दरार तो कई हुआ प्यार का इजहार

Tuesday, Oct 26, 2021

Search
'बिग बॉस 15' में आया ट्विस्ट, कई रिश्तों में पड़ी दरार तो कई हुआ प्यार का इजहार
By Nikki Chouhan
Oct 26 2021 09:50 AM
देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी का प्रवेश हो गया है। राजीव अदातिया शो के पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बने हैं। राजीव के आने से शो में मनोरंजन और ड्रामे का स्तर हाई होता हुआ नजर आ रहा है। मगर घर में कई रिश्ते भी बदलने लगे हैं। राजीव के आने से माइशा-ईशान एवं शमिता-विशाल के रिश्ते में दरार पड़ने लगी है।
शमिता शेट्टी घरवालों से बहुत नाराज दिखाई दी। दरअसल, किसी ने शमिता का ग्लूटेन फ्री चॉकलेट डेजर्ट खा लिया था, जो अभिनेत्री को बिल्कुल पसंद नहीं आया तथा उन्होंने इस बात पर नाराजगी व्यक्त की। वही करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार करते हुए नजर आए। करण ने अकासा को कहा कि उन्हें तेजस्वी पर क्रश है। तेजस्वी के बारे में चर्चा करते हुए करण ने यह भी बताया कि वो बहुत कॉमेडी नेचर की हैं, बहुत अधिक क्यूट भी हैं तथा वो उन्हें अच्छी लगती हैं।
इसके साथ ही शो में राजीव अदातिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी नजर आई। राजीव को देखकर शमिता शेट्टी बहुत खुश और उत्साहित दिखाई दी। वहीं, राजीव घर में आते ही सबके साथ घुल-मिल गए। राजीव ने घर में एंट्री करते ही शमिता को विशाल से सतर्क रहने की सलाह दी। राजीव ने शमिता से बोला कि वो गेम में आगे बढ़ने के लिए उनका उपयोग कर रहे हैं। राजीव ने यह भी बताया कि विशाल धोखेबाज हैं तथा उनपर विश्वास नहीं किया जा सकता है। राजीव की बातें सुनकर शमिता बहुत दुखी दिखाई दी। वही ऐसे में विशाल कोटियन, सिम्बा नागपाल तथा अकासा सिंह, इस सप्ताह ये तीनों ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए।
राजस्थान में युविका और प्रिंस ने मनाया करवाचौथ, शेयर किया वीडियो

अन्य समाचार