जब खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को बोल दिया था 'बुजुर्ग', मचा था भारी बवाल

Tuesday, Oct 26, 2021

Search
जब खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को बोल दिया था 'बुजुर्ग', मचा था भारी बवाल
By Nikki Chouhan
Oct 26 2021 09:34 AM
भोजपुरी सिनेमा जगत की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। भोजपुरी में कई ऐसे सितारे हैं, जो आए दिन चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। ऐसे में भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने कमेंट्स के चलते छाए रहते हैं। उनकी अक्सर झगड़े की खबरें मीडिया में आती रहती हैं। ऐसा ही किस्सा एक बार का है, जब खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता पवन सिंह को 'बुजुर्ग' बता दिया था। खेसारी की इस टिप्पणी के बार हर कोई दंग रह गया था।
वही खेसारी लाल यादव ने एक बार चर्चा के चलते पवन सिंह को 'बुजूर्ग' कह दिया था। हालांकि खेसारी से इस बात की उम्मीद किसी को नहीं थी कि वो पवन सिंह को लेकर इस प्रकार की टिप्पणी करेंगे। खेसारी के इस बर्ताव से पवन सिंह के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर बहुत नाराजगी जताई थी। कई व्यक्तियों ने उन्हें ट्रोल भी करना आरम्भ कर दिया था।
वही खेसारी लाल यादव ने इस टिप्पणी पर अपनी सफाई देते हुए कहा था कि हमारे यहां स्वयं से बड़े लोगों को बुजूर्ग ही कहकर बुलाया जाता है। खेसारी ने पवन को इंडस्ट्री में अपना सबसे अच्छा मित्र भी बताया था। मीडिया से चर्चा करते हुए खेसारी ने कहा था कि मैं इंडस्ट्री में पवन सिंह के बहुत नजदीक हूं तथा हमारी अक्सर बात होती रहती है। मैं उन्हें अपने बड़े भाई की भांति मानता हूं। इस प्रकार का रिश्ता उनके अतिरिक्त मेरा किसी के साथ नहीं है।
वो घटना जिसके कारण सुर्ख़ियों में आ गई थी अमला पॉल
मास्टरशेफ तेलुगु के खिलाफ तमन्ना भाटिया करेगी क़ानूनी कार्यवाही, जानिए क्या है मामला?
पूरा हुआ सामंथा का हिमालय पर जाने का सपना, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

अन्य समाचार