सलमान खान की बहन अर्पिता से कुछ इस तरह हुई थी आयुष की पहली मुलाकात, जानें उनकी दिलचस्प लव स्टोरी

आज बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharm) का जन्मदिन है. आयुष शर्मा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेसी नेता अनिल शर्म के बेटे हैं. आयुष का जन्म 26 अक्टूबर 1990 में हुआ था. आयुष पहले अपने परिवार का बिजनेस संभालते थे. सलमान खान ने आयुष को बतौर हीरो लॉन्च किया था.

साल 2018 में आयुष शर्मा की पहली फिल्म लवयात्रि रिलीज हुई थी. एक्टर की शादी सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता से हुई है. आइए जानते हैं आयुष की पहली मुलाकात से लेकर शादी तक के सफर के बारे में.
पहली बार कॉमनफ्रेंड के जरिए मिले थे आयुष- आर्पिता
आयुष शर्मा पहली बार अर्पिता से किसी क्रॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे. उस समय हम दोनों सिंगल थे. हम सभी दोस्त अक्सर अर्पिता के घर खाना खाने पहुंच जाते थे. उन्होंने बताया कि अर्पिता के घर का इतना स्वादिष्ट होता था कि जब मौका मिलता हम सभी लोग पहुंच जाते थे. आयुष ने बताया कि हम साथ में ज्यादा से ज्यादा समय बिताने लगें और मैंने बाद में अर्पिता को प्रपोज कर दिया. उन्होंने इसे स्वीकार किया.
अर्पिता ने एक इंटव्यू में बताया था कि आयुष बहुत ईमानदार हैं. उनकी अपनी एक राय है और मुझे ऐसा ही इंसान चाहिए था जो डैड और सलमान जैसे प्यार और दुलार के साथ रख सके.
सलमान से बात करने में बहुत हिचकचा रहे थे आयुष
आयुष ने बताया था कि आम इंसान की हिम्मत तो होती नहीं है अपनी गर्लफ्रेंड के भाई से बात करने की. मेरी हालत सोचिए क्या होगी. आयुष ने बताया कि उनकी सलमान से पहले ही मुलाकात बहुत अच्छी रही था. उन्होंने मुझे मेरे बारे में पूछा था. मेरी उम्र 24 साल की थी और अर्पिता की उम्र 26 साल की थी. उन्होंने कहा कि अगर तुम दोनों साथ में खुश हो तो मैं तुम्हारे साथ खड़ा हूं.
आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रूथ को लेकर चर्चाओं में है. इस फिल्म में आयुष राहुलिया भाई का किरदार निभा रहे हैं, जो मुख्य विलेन है. इस फिल्म में सलमान खान एक पंजाबी पुलिसा वाले किरदार में है. फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर को मुंबई के गेयटी गैलेक्सी सिनेमा हॉल में रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कई बॉलीवुड सितारे नजर आए थे.
– करीना कपूर ने फैंस को दिखाया रणधीर कपूर का नया घर, मां बबीता के साथ शेयर की सेल्फी
– अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय को करवा चौथ पर दिया खास सरप्राइज, अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा

अन्य समाचार