Raveena Tandon Birthday: सिमी गरेवाल के शो में जब Raveena Tandon ने कर दिया था रोने से इनकार, कहा- मैं दुनिया के सामने क्यों रोऊं?

Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने समय की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. ये बात उस समय की है जब सिमी के शो में उन्हें रोने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने इससे इनकार दिया था.

Raveena Tandon Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. मोहरा और दिलवाले जैसी सुपरहिट फिल्में करने वाली 'मस्त-मस्त गर्ल' के नाम से मशहूर रवीना 1990 के दशक में काफी पॉपलुर स्टार थी. इस दौरान उनका करियर जितना अच्छा चल रहा था पर्सनल लाइफ उतनी ही डिस्टर्ब थी, जिसके बाद वो धीरे-धीरे इंडस्ट्री से दूर होती गईं. रवीना ने इन तमाम बातों को जिक्र सिमी गरेवाल को दिए इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बताया कि वो चाहती थी कि रवीना उनके शो में टूटें लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया.
सिमी गरेवाल के साथ रवीना का ये इंटरव्यू साल 2011 में लिया गया था. जिसमें उन्होंने अपने करियर और दिल टूटने से जुड़ी कई बाते शेयर कीं. इस दौरान कई जगह पर रवीना काफी दुखी नजर आईं. जब सिमी ने उनसे कहा कि वो चाहें तो शो में रो सकती हैं, लेकिन रवीना ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. सिमी के शो को लेकर बात करते हुए एक बार रवीना ने कहा, "मुझे वो इंटरव्यू याद है, सिमी चाहती थी कि मैं दुनिया के सामने अपना सॉफ्ट साइड रखूं," सिमी ने उनसे कहा, "अगर उनके इमोशन बढ़ रहे हैं तो वो शो में टूट सकती हैं. लेकिन मैंने इससे इनकार कर दिया." रवीना ने कहा मैं दुनिया के सामने क्यों रोऊं, क्यों अपनी कमजोरी को दिखाऊं. मैं इसका सार्वजनिक तमाशा नहीं करना चाहूंंगी, मैं इस मायने में काफी स्ट्रॉन्ग हूं कि सबके सामने खुद को मजबूत बनाए रखूं.
बता दें कि रवीना टंडन ने फिल्म निर्माता अनिल थडानी से शादी की है. उनकी एक बेटी राशा और बेटा रणबीर वर्धन हैं. रवीना ने 21 साल की उम्र में दो बेटियों को भी गोद लिया था. इनके नाम पूजा और छाया हैं. रवीना अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ खुद की जानकारी शेयर करती रहती हैं.
38 की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं Katrina Kaif, सुबह सबसे पहले करती हैं बस ये काम
Salman Khan और Aayush Sharma की फिल्म Antim: The Final Truth का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सलमान बोले 'मैं हिंदुस्तान का भाई'!

अन्य समाचार