Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर से बेघर होते ही Donal Bist ने टॉप 3 कंटेस्टेंट को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताए ये तीन नाम

Donal Bist On Bigg Boss 15 Finalist: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर से बाहर जाने के बाद एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने शो के फाइनलिस्ट के नाम का खुलासा किया है और इविक्शन को अनफेयर बताया है.

Donal Bisht Revealed These Contestent As Bigg Boss 15 Top 3 Finalist: डोनल बिष्ट (Donal Bisht) और विधि पांड्या (Vidhi Pandya) को इस हफ्ते सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) से बेघर होना पड़ा. डोनल बिष्ट और विधि पांड्या के इविक्शन से कंटेस्टेंट शॉक्ड रह गए. डोनल बिष्ट और विधि पांड्या के लिए भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि इतनी जल्दी बिग बॉस के घर में उनका सफर खत्म हो जाएगा. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद विधि पांड्या और डोनल बिष्ट ने बिग बॉस शो के मेकर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई. वहीं सोशल मीडिया पर भी इन दोनों एक्ट्रेस के इविक्शन को लोगों ने अनफेयर करार दिया.
ये होंगे टॉप 3 कंटेस्टेंट
डोनल बिष्ट ने बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद शो के फाइनलिस्ट के नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. डोनल बिष्ट ने खुलेआम बता दिया है कि बिग बॉस 15 के फाइनल में किन तीन कंटेस्टेंट को जगह मिलने वाली है. डोनल बिष्ट ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा- निशांत भट्ट (Nishant Bhatt), अफसाना खान (Afsana Khan) और प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) को ही मेकर्स बिग बॉस 15 के फिनाले में भजेंगे क्योंकि ये तीनों ही अच्छे से गेम खेल रहे हैं.
View this post on Instagram A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)
A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

डोनल बिष्ट ने इससे पहले ये भी दावा किया था कि तेजस्वी प्रकाश और विशाल कोटियन ने ही उनको गेम से बाहर करने का प्लान बनाया था. इतना ही नहीं बल्कि डोनल बिष्ट ने ये भी कहा कि मेकर्स ने उन्हें घर से बाहर भेजने का गलत फैसला लिया. इस बारे में आगे बात करते हुए डोनल बिष्ट ने ये भी कहा कि अफसाना ने उन्हें बताया था- तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन और करण कुंद्रा किसी को शो से बाहर करने का प्लान कर रहे हैं. डोनल के अनुसार उन्होंने अपना 100 प्रतिशत गेम को दिया है. उसके बाद भी उन्हें शो से बाहर होना पड़ा.
View this post on Instagram A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)
A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

डोनल बिष्ट ने आगे इंटरव्यू में कहा, वो बिना किसी रणनीति के बिग बॉस के घर में गई थीं. बिग बॉस ने उन्हें जो कहा उन्होंने वही किया. ऐसे में उनका इविक्शन सही नहीं हो सकता है. डोनल के इस इंटरव्यू के बाद ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वो बिग बॉस शो के मेकर्स से बहुत गुस्सा हैं.

90 के दशक की चर्चित अभिनेत्री रहीं Mamta Kulkarni ने सालों की गुमनामी के बाद किया कमबैक, जानें कहां दिखी एक्ट्रेस?
Ganapath Movie: Tiger Shroff और Amitabh Bachchan पहली बार एक साथ Ganapath में आएंगे नजर, निभाएंगे बाप-बेटे की भूमिका

अन्य समाचार