Anupamaa Spoiler Alert 26 Oct 2021: ऑफिस से बाहर होने के बाद बौखलाई काव्या, 'अनुपमा' की बर्बादी की तैयारियां तेज

मुंबई। टेलीविजन का नंबर 1 शो 'अनुपमा' (Anupamaa) अपने बेहतरीन ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। हाल ही में वनराज की वजह से सीरियल में फिर से बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया है। अनुज और अनुपमा को एक साथ देखकर वनराज की नफरत दोबारा फूट पड़ी है। इसी वजह से वनराज, अनुपमा की जिंदगी में जहर घोलने के लिए हर संभव कोशिश करता नजर आ रहा है। शो में अबतक आपने देखा की गरबा नाइट में अनुज और अनुपमा को साथ देख वनराज और बा का खून खौल जाता है। दूसरी तरफ काव्या भी वनराज के कान भरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है।

गरबा खेलकर घर लौटने के बाद वनराज, अनुपमा पर भड़कते हुए उनकी खूब बेइज्जती करता है। जिससे आहत होकर वो घर छोड़ने का फैसला कर लेती है। बाद में मजबूरन अनुपमा को अपना फैसला बदलना पड़ता है। जिंदगी में आगे बढ़ती हुई अनुपमा अगले दिन (Anupamaa Upcoming Twist) से फिर अपनी सभी जिम्मेदारियों को उठाने लग जाती है। वो सुबह उठकर सबका नाश्ता तैयार करती है और काम खत्म कर ऑफिस निकल जाती है। ऑफिस में अनुज, अनुपमा को संभालने की कोशिशों में जुट जााता है।
अनुपमा की हालत देख गुस्से में आया अनुज, काव्या को नौकरी से बाहर निकाल देता है। ऐसा होते ही काव्या भड़क उठती है। काव्या को पूरे ऑफिस स्टाफ के सामने अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर सवालिया निशान खड़ा करते पाया जाता है। इसके बाद वो घर लौटकर वनराज के कान भरना शुरू कर देती है। काव्या के इस कांड की वजह से घर में फिर से घमासान मचने वाला है।
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Spoiler Alert) में वनराज, अनुपमा को अनुज के साथ जाने से रोकेगा। वो घर के सभी दरवाजे बंद कर देगा। लेकिन अनुपमा भी नहीं रुकेगी और वो घर की दीवार को फांदकर अनुज के पास चली जाएगी। अनुपमा की इस हरकत पर बा का गुस्सा फूट पड़ेगा। ये देखने के बाद काव्या भी बा को भड़काती देखी जाएगी। वनराज, बा और काव्या मिलकर अनुपमा को बर्बाद करने की प्लानिंग शुरू कर देंगे। अब आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा इस जाल से बाहर निकलने के लिए क्या करेगी।

अन्य समाचार