आयुष शर्मा के बर्थडे पर अर्पिता खान ने लिखा प्यारा नोट, बताया पति का Nickname

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर और आयुष शर्मा (Aayush Sharma Birthday) का आज 31वां जन्मदिन है. अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपने दोस्तों को पार्टी दी. वहीं, उनकी पत्नी और सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने उनके लिए एक खास बर्थडे विश पोस्ट लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने एक रोमांटिक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में वह आयुष के गले मिलते हुए नजर आ रही हैं. दोनों के चेहरे पर एक लंबी मुस्काना देखी जा सकती है. दोनों ने फोटो के लिए एक रोमांटिक पोज दिया है. इस पोस्ट में उन्होंने आयुष के निकनेम (Aayush Sharma Nickname) का खुलासा भी किया है.

अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”मैं चाहती हूं कि आप एक सितारे की तुलना में ज्यादा तेजी से चमकें, मैं चाहती हूं कि आप हमेशा बीतते साल के साथ समझदार होते जाएं, मेरी इच्छा है कि आप अपनी इच्छाओं से भी ज्यादा हासिल करें. मैं आपके लिए शुभकामनाओं के अलावा कुछ नहीं चाहती. हैप्पीएस्ट बर्थडे राहुलिया! हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, आने वाला साल खुशियों, प्रेम, अच्छी हेल्थ, सक्सेस और लक से भरा हो. एक बार फिर जन्मदिन मुबारक हो आयुष शर्मा.”

अर्पिता खान ने पति आयुष शर्मा को बर्थडे विश किया और उनके निकनेम का खुलासा किया. (फोटो साभार: Instagram Screenshot @arpitakhansharma)
अर्पिता की इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट कर आयुष शर्मा को जन्मदिन की बधाई दी है. रितेश देशमुख ने लिखा,”हैप्पी बर्थडे आयुष, एक शानदार दोस्त हो.” जेनिलिया ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे आयुष. हम तुमसे प्यार करते हैं.” कांची कौल ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा,”हैप्पी बर्थडे आयुष.” सिमोन खंबाटा ने नीले और लाल रंग वाले इमोजी के साथ ‘हैप्पी बर्थडे’ लिखा.
इससे पहले, आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने बीती रात को जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन में फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. अर्पिता का पूरा परिवार यानी खान फैमिली भी शामिल हुई. जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए उनके सलमान खान भी पहुंचे. इस दौरान सलमान खान ने ऑल ब्लैक आउटफिट को पहना हुआ था. बर्थडे से पहले सलमान खान और आयुष शर्मा ने फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) का ट्रेलर लॉन्च किया था.
फिल्म का ट्रेलर ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं जबकि आयुष शर्मा मुख्य विलेन बने हैं. फिल्म को फिल्ममेकर संजय मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म अगले महीने 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अन्य समाचार