समीर वानखेड़े के सपोर्ट में आगे आईं पत्नी क्रांति रेडकर, कहा- मेरे पति नहीं कर रहे हैं बॉलीवुड को टारगेट

आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि वह फिल्मी जगत के लोगों को टारगेट कर रहे हैं. अब समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति अपने पति के सपोर्ट में उतरी हैं और उन्होंने उनके सपोर्ट में कई बातें कही हैं. महाराष्ट्र के मिनिस्टर नवाब मलिक और प्रभाकर सेल ने समीर पर कई आरोप लगाए हैं.

क्रांति से इंडिया टुडे से खास बातचीत में जब समीर के बॉलीवुड को टारगेट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- वह बॉलीवुड को टारगेट नहीं कर रही हैं. वह हर महीने ऑपरेशन के लिए गोवा जाते हैं. गोवा में कोई सेलिब्रिटीज नहीं हैं. वह क्रिमिनल्स को पकड़ते हैं.
क्रांति ने आगे कहा- ये सब क्यों हो रहा है जब एक इंसान इस केस में इंटरेस्टिड है. किसी और केस में समीर के खिलाफ कभी कोई चार्जेस नहीं लगे. उनकी 15 साल की सर्विस में इस तरह के इल्जाम उन पर पहली बार लगे हैं.
समीर के बारे में कही ये बात
समीर वानखेड़े पर लगे जबरन वसूली के केस पर क्रांति ने कहा- समीर ने कभी भी अपने खिलाफ किसी भी सतर्कता परीक्षण से इनकार नहीं किया है. वह हमेशा इसके लिए तैयार रहे हैं. अगर आपको लगता है कि मैं गलत हूं, तो इसका प्रूफ लेकर आएं. मुझे दिखाओ कि मैंने पैसे कहां से लिए हैं. क्या आपके पास कोई फोन चैट, कोई स्टिंग ऑपरेशन है जिसमें मैंने कहा हो कि मुझे 8 करोड़ रुपये या 18 करोड़ रुपये या 25 करोड़ रुपये चाहिए?
उन्होंने आगे कहा- ये एक ईमानदार ऑफिसर की बेइज्जती है जो अपना खून-पसीना एक करके देश की सेवा कर रहा है.
फैमिली नहीं गई है कभी दुबई
जब क्रांति से परिवार के विदेश के ट्रिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह कभी दुबई नहीं गए हैं जो आरोप नवाब मलिक ने लगाए हैं. उन्होंने कहा कि मैं समीर और बच्चे मालदीव ट्रिप पर गए थे. जहां हम रुके थे वहां कोई भी सेलिब्रिटी नहीं था. सिर्फ हम और कुछ सामान्य लोग थे.
उन्होंने आगे कहा- अगर कोई कुछ जानना चाहता है तो कोर्ट जाए और डिमांड करे वो जो देखना चाहते हैं. ट्विटर, इंस्टाग्राम पर ये सब चीजें मत करें. सोशल मीडिया किसी को ग्रिल करने का प्लेटफॉर्म नहीं है.
Bigg Boss 15 : कैप्टेंसी टास्क के दौरान तेजस्वी प्रकाश की तबीयत हुई खराब, करण कुंद्रा ने इस तरह संभाला
Aryan Khan Drug Case: आर्यन-अनन्या की चैट सामने आई! कोकीन का किया गया था वादा, 80 हजार का गांजा मंगाया; 3 और सेलिब्रिटी किड्स भी सवालों में

अन्य समाचार