सलमान खान और जॉन अब्राहम फिल्में क्लैश होने से पहले एक-दूसरे को दे रहे हैं बधाई, सिनेमाघरों पर होगा धमाल

कोरोना महामारी के बाद भले ही थिएटर्स खुल गए है. लेकिन दर्शक थिएर्ट्स में नहीं जा रहे थे. इसकी वजह से कई फिल्मों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाता था. सिनेमाघर खुलने से कई बॉलीवुड फिल्में बैक टू बैक रिलीज की कतार लग गई है. नंवबर के महीने में कई फिल्में रिलीज होगी. इस बार सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 एक ही दिन रिलीज होगी.

इन दिनों सुपरस्टार की फिल्में 25 नंवबर को रिलीज होगी. हालांकि कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ती है. ये देखना दिलचस्प होगा. बड़े क्लैश से पहले सलमान और जॉन ने एक- दूसरे को बधाई दी है.
सलमान खाने ने ट्वीट कर जॉन को दी बधाई
सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर देखने के बाद सलमान ने ट्वीट कर लिखा, बहुच अच्छा ट्रेलर है बधाई हो. 25 नंवबर के लिए शुभकामनाएं दी है.
Very nice trailer, congrats and best wishes for release on 25th Nov . @TheJohnAbraham #BhushanKumar #MilapZaveri https://t.co/poC1qTYEvV
- Salman Khan (@BeingSalmanKhan) October 25, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
Congratulations and wishing you all the very best for the release of Antim on 26th Nov @BeingSalmanKhan #AayushSharma @manjrekarmaheshhttps://t.co/xF2EKUSqKz
- John Abraham (@TheJohnAbraham) October 25, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
इसके जवाब में जॉन ने भी सलमान का शुक्रिया कहा है. मेरे लिए ये बहुत बड़ी बात है. आपको और आयुष को अंतिम के लिए मेरी तरफ से बधाईयां.
महेश मांजेकर ने किया है 'अंतिम' का निर्देशन
'अंतिम' का निर्देशन महेश मांजेकर ने किया है. इस फिल्म में सलमान एक सिख पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं. जबकि उनकी बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. खासबात ये है कि इस फिल्म में महेश मांजेकर ने सिर्फ निर्देशन नहीं किया है बल्कि एक्टिंग भी की है. मांजेकर ने ईटी को बताया कि अंतिम में मैं अभिनय नहीं करना चाहता था. लेकिन सलमान ने मुझे ऐसा करने के लिए मजबूर किया. मैं उस फिल्म में एक्टिंग करना पसंद नहीं करता हूं जिसे मैं निर्देशित करता हूं क्योंकि आपको हमेशा लगता है कि आप खुद को अच्छे से नहीं दिखा पा रहे हैं. आप नहीं जानते हैं कि आपने क्या किया है. लेकिन भूमिका एक खूबसूरत कैमियों की थी. इसलिए मैंने किया.
सत्यमेव जयते 2 के निर्देशक ने कहा- दोनों फिल्में अच्छा बिजनेस करेगी
साल 2018 में जॉन अब्रहम की एक्शन फिल्म 'सत्यमेव जयते' का दूसरा सीक्वल है. इस फिल्म में जॉन भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर को खत्म कर सिस्टम को साफ करते हैं. दोनों फिल्मों के क्लैश होने पर निर्देशक मिला जावेरी ने ईटाइम्स को बताया कि दोनों फिल्में अच्छा करेंगी. दरअसल नवंबर में रिलीज होने वाली सभी फिल्में अच्छा करेंगी. क्योंकि दर्शक बहुत समय से सिनेमाघरों में नहीं गए हैं. अब हर कोई सिनेमाघरों में फिल्में देखना चाहता है.
- Bigg Boss 15 : कैप्टेंसी टास्क के दौरान तेजस्वी प्रकाश की तबीयत हुई खराब, करण कुंद्रा ने इस तरह संभाला
- Aryan Khan Drug Case: आर्यन-अनन्या की चैट सामने आई! कोकीन का किया गया था वादा, 80 हजार का गांजा मंगाया; 3 और सेलिब्रिटी किड्स भी सवालों में

अन्य समाचार