Aryan Khan Drug Case: क्या आर्यन खान को मिलेगी बेल? बॉम्बे हाई कोर्ट में आज दलील देंगे मुकुल रोहतगी

Aryan Khan Drug Case: भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी (Mukul Rohatgi) आज बॉम्बे हाईकोर्ट के समक्ष मुंबई क्रूज ड्रग मामले में अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका के लिए पेश होंगे। रोहतगी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि मैं आर्यन खान (Aryan Khan) के जमानत मामले में आज बॉम्बे हाई कोर्ट में पेश होऊंगा।

क्रूज पार्टी ड्रग केस में आर्यन खान को सतीश मानशिंदे और अमित देसाई जमानत नहीं दिलवा पाए हैं। ऐसे में अब इस केस में देश के पूर्व अटॉर्नी जनरल और दिग्गज वकील मुकुल रोहतगी की एंट्री हुई है। आज जब बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन खान की जमानत के लिए जिरह होगी तो उनकी ओर से मुकुल रोहतगी दलीलें रखेंगे। रोहतगी 2002 के गुजरात दंगों से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार के वकील रहे थे।
वहीं, दूसरी ओर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम आर्यन खान समेत अन्य सभी आरोपियों की जमानत अर्जी का विरोध करेगी। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन की जमानत अर्जी को मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों ने ही खारिज दिया है। जिसके बाद आर्यन खान की जमानत की अर्जी बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई गई है, जिसपर आज सुनवाई होनी है।
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट से एक क्रूज शिप से ड्रग्स जब्त करने के मामले 23 वर्षीय आर्यन खान और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। आर्यन खान ने निचली अदालत से जमानत नहीं मिलने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है। आखिरी बार 20 अक्टूबर को इस केस में सुनवाई हुई थी जिसमें कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी खारिज की थी।
सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook ( https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/ ) और Twitter ( https://twitter.com/MoneycontrolH ) पर फॉलो करें।

अन्य समाचार