कहां गुम हो गई अक्षय कुमार की हीरोइन असिन? जानिए अब क्या करती हैं !

साउथ में धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखने वाली असिन 26 अक्टूबर को अपना 36वां जन्मदिन मना रही है। असिन का जन्म 26 अक्टूबर 1985 को कोच्चि में हुआ था। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मलयाली फिल्मों से की थी। साल 2001 में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था, जिसके बाद वह कॉलीवुड की क्वीन बन गई थीं।


असिन ने तमिल, तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। वहीं साल 2008 में उन्होंने फिल्म गजनी (Ghajini)कदम रखा। असिन ने गजनी के अलावा रेडी, खिलाड़ी 786, हाऊसफुल 2 और बोल बच्चन जैसी फिल्मों में भी काम किया।

बॉलीवुड में असिन ने सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान और अभिषेक बच्चन जैसे बड़े स्टार के साथ सुपरहिट फिल्में दीं, लेकिन शादी के बाद एक्ट्रेस फिल्मी पर्दे से हमेशा हमेशा के लिए दूर चली गई।

साल 2016 में उन्होंने माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी रचाई और फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा-हमेशा के लिए बाय-बाय कह दिया। इस कपल की लव-स्टोरी की बात करें तो राहुल से असिन की मुलाकात खिलाड़ी कुमार अक्षय ने करवाई थी। अक्षय की वजह से असिन और राहुल की जान-पहचान दोस्ती में बदली और धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और इनका रिश्ता शादी तक जा पहुंचा।

असिन और राहुल की शाही शादी हुई थी। अक्षय शादी के सबसे खास मेहमान थे। वो राहुल के बेस्ट मैन बने थे। इस कपल की शादी क्रिश्यन और हिंदू रीति रिवाजों से हुई थी। यह असिन का विचार था कि शादी कैथोलिक रस्मों रिवाज से हो। इस दौरान असिन एक सफेद गाउन पहने हुए थीं जबकि राहुल ने एक काला सूट पहना था।

शाम में हुई हिन्दू रीति रिवाजों वाली शादी में उत्तर भारतीय विवाह समारोहों जैसे जय माला और फेरे की रस्में हुईं। इस खास मौके पर असिन ने सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा पहना था। शादी में बहुत खूबसूरती से सजावट की गई थी। गुड़गांव में शादी के बाद दोनों ने मुंबई में अपनी शादी की शानदार दावत दी थी।

जहां बॉलीवुड के तमाम सितारें पहुंचे थे। अरबपति बिजनेस मैन की वाइफ बनते ही असिन ने बॉलीवुड को अलविदा बोल दिया। ग्लैमर वर्ल्ड से दूर वो परिवार के खुश हैं और गुमनाम जिंदगी जी रही हैं। अब असिन भी पति का 2000 करोड़ का बिजनेस संभाल रही हैं । अपनी निजी जिंदगी में असिन बेहद खुश है। राहुल और उनकी एक बेटी है आरिन ।

आपको बता दें फिलहाल असिन गुड़गांव में अपने परिवार के साथ रह रही हैं और खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। असिन ने इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह दिया है। असिन एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ असिन भरतनाट्यम और कथकली में ट्रेंड डांसर है। एक-दो नहीं बल्कि 8 भाषाओं को बोलना और समझना जानती है। 3 फिल्म फेयर अवार्ड जीत चुकी हैं। हालांकि असिन का फिलहाल कमबैक करने का कोई इरादा नहीं है।

अन्य समाचार