Drug Case: आर्यन-अनन्या की चैट आई सामने! कोकीन का था वादा, सवालों के घेरे में कई सेलिब्रिटी किड्स

Drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन-दिनों ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद है. एक तरफ जहां उनकी जमानत याचिका के लिए पापा शाहरुख एड़ी-चोटी का दम लगा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ एनसीबी मामले में हर रोज सनसनीखेज खुलासा कर रही है. मामले में एनसीबी की ओर से अनन्या पांडे से भी पूछताछ की गई है. अब इस केस में एक और चौंकाने वाले खुलासे हुए है.

ड्रग्स केस में अब एक बार फिर से आर्यन और अनन्या पांडे की नई व्हाट्सएप चैट सामने आई है. आर्यन और अनन्या की चैट में एनसीबी का भी जिक्र हुआ है. आज तक की रिपोर्ट की मानें तो जो चैट सामने आई है, उसमें आर्यन को 'कोकेन टुमॉरो' का वादा किया गया है. साथ ही एक अन्य चैट में आर्यन अचित कुमार नाम से ड्रग पैडलर से 80,000 रुपए का गांजा (Weed) खरीदने का भी जिक्र कर रहे हैं. वहीं एक चैट में तो आर्यन अपने दोस्तों को अनसीबी के नाम से डरा भी रहे हैं.
रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान ने एक चैट में अचित कुमार से ड्रग्स खरीदने की बात भी कर रहे हैं. यह ग्रुप ड्रग्स की बातचीत के लिए ही बनाया गया है. इसमें कई और स्टार किड्स भी शामिल हैं. जिन्हें एनसीबी पूछताछ के लिए बुला सकती है.
Today NewsWrap: पढ़ें मंगलवार सुबह की बड़ी खबर, आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाई कोर्ट में आज सुनवाई
अनन्या-आर्यन की चैट
पहली बातचीत, तारीख -6/7/2019
आर्यन - वीड
अनन्या - इट्स इन डिमांड
आर्यन - मैं इसे तुमसे चुपके से ले लूंगा
अनन्या - ठीक है
दूसरी बातचीत 6/07/2019
अनन्या - नाऊ आई एम इन बिजनेस
आर्यन - तुमने गांजा खरीदा?
आर्यन - अनन्या?
अनन्या - मुझे जल्द मिल जाएगा.
तीसरी बातचीत, तारीख - 04/18/2021
आर्यन - चलो कल कोकीन करते हैं.
आर्यन - I am getting you guys fucked.
आर्यन - By NCB
एनसीबी अब इसी चैट के आधार पर अनन्या पांडे और अन्य लोगों से पूछताछ करेगी. इंडिया टुडे टीवी को ये एक्सक्लूसिव चैट्स मिली हैं, जिसे एनसीबी ने सबूत के रूप में अपने पास रखा है.
Cruise Drug Case : आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंच रही हैं गौरी खान
Posted By Ashish Lata

अन्य समाचार