Tadap Teaser : तारा सुतारिया ने फैंस को मिलवाया इस साल के 'लवर बॉय' से, अहान शेट्टी का ये लुक देखा क्या?

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी तो फिल्मों में कदम रख चुकी हैं, लेकिन अब बारी है उनके बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की. अहान शेट्टी फिल्म 'तड़प' (Tadap) से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. जबसे इस फिल्म की घोषणा हुई है, सुनील शेट्टी के फैंस उनके बेटे को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. इस बीच फैंस को फिल्म को लेकर और उत्साहित करने के लिए मेकर्स ने एक टीजर शेयर किया है, जिसमें अहान शेट्टी और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की एक झलक दिखाई दी. इतना ही नहीं, साथ ही ये घोषणा की गई कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी बुधवार को जारी किया जाएगा.

फिल्म 'तड़प' के पोस्टर ने पहले ही खूब धूम मचाई थी और अब लगभग सभी को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन ट्रेलर रिलीज होने से पहले मेकर्स ने फैंस को थोड़ा और क्रैजी करने का फैसला लिया. फिल्म में अहान की को-स्टार तारा सुतारिया ने अहान शेट्टी का एक इंट्रोडक्शन वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें अहान शेट्टी का बैक लुक दिखाया गया है और वो भी शर्टलेस. अहान का ये लुक देखकर जरूर फैंस का इस फिल्म और इसके ट्रेलर का इंतजार करना मुश्किल होगा.
शर्टलेस होकर फ्लॉन्ट की अहान शेट्टी ने अपनी बॉडी
View this post on Instagram A post shared by TARA (@tarasutaria)

A post shared by TARA (@tarasutaria)
तारा और अहान की रोमांटिक कैमिस्ट्री
वहीं, जो दूसरा टीजर शेयर किया गया, उसमें फिल्म के मुख्य कलाकार अहान शेट्टी और तारा सुतारिया के किरदारों से रूबरू करवाया गया है. निर्माताओं ने आज रोमांटिक एक्शन ड्रामा का टीज़र लॉन्च किया, जो रॉ, इंटेंस, पैशनेट और संगीतमय रूप से अपलिफ्टिंग है. मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित व अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत 'तड़प' के टीज़र में युवा स्टार्स के बीच एलेक्टरीफाइंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.
View this post on Instagram A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)
इस प्रभावशाली टीजर में हमें क्रमशः अहान और तारा द्वारा चित्रित ईशाना और रमीसा की दुनिया की एक झलक देखने को मिल रही है और उनके पात्रों को अच्छी तरह से स्थापित किया गया है, जिसने फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है. जहां खूबसूरत रमीसा बर्फ से ढके पहाड़ों की खूबसूरत लोकेशन पर नजर आ रही हैं. वहीं ईशाना अपनी बाइक के साथ मर्दाना अवतार में नजर आ रहे हैं. अहान अपने शर्टलेस अवतार में डैशिंग लग रहे हैं, तो वहीं तारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.
दिलचस्प बात यह है कि अहान और तारा दोनों ने अपना टीजर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिससे उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित हो गए हैं. यह फिल्म केवल अहान शेट्टी की बड़ी बॉलीवुड डेब्यू ही नहीं है, बल्कि ये प्रेम गाथा तेलुगु ब्लॉकबस्टर RX 100 की आधिकारिक हिंदी रीमेक भी है. इतना ही नहीं, ये सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी रोमांटिक ड्रामा होगी. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की 'तड़प' साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 3 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.
सलमान खान और जॉन अब्राहम फिल्में क्लैश होने से पहले एक-दूसरे को दे रहे हैं बधाई, सिनेमाघरों पर होगा धमाल
समीर वानखेड़े के सपोर्ट में आगे आईं पत्नी क्रांति रेडकर, कहा- मेरे पति नहीं कर रहे हैं बॉलीवुड को टारगेट

अन्य समाचार