जेनेलिया देशमुख ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस कि हो गई परेशान

Tuesday, Oct 26, 2021

Search

जेनेलिया देशमुख ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस कि हो गई परेशान
By Nikki Chouhan
Oct 26 2021 12:37 PM
26 अक्टूबर की दिनांक सलमान खान के परिवार के लिए बहुत विशेष है। वो इसलिए क्योंकि आज अर्पिता के पति आयुष शर्मा का जन्मदिन है। आयुष के जन्मदिन के अवसर पर देर रात पार्टी रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए, जिनमें से एक थे जेनेलिया और रितेश देशमुख। इनके वीडियोज एवं तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत छा रहे हैं।
वही जेनेलिया देशमुख पति रितेश के साथ आयुष शर्मा की जन्मदिन की पार्टी पर पहुंची थीं। इस के चलते जेनेलिया ने बहुत छोटी ड्रेस पहनी हुई थी तथा वो बार-बार उसे एडजस्ट करती दिखाई दे रही थीं। अभिनेत्री निरंतर अपनी ड्रेस को लेकर असहज नजर आई। हालांकि वो इस आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं तथा मेकअप से उन्होंने अपना क्यूट लुक और अधिक निखार लिया।
View this post on Instagram A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)
A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)
इसके साथ ही रितेश देशमुख एवं जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड का एक हॉट कपल हैं। प्रशंसकों को इन दोनों को इस प्रकार साथ देखना बहुत पसंद आता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहते हैं तथा आए दिन एक-दूसरे के साथ वीडियोज साझा करते रहते हैं। दोनों 18 वर्षों से एक-दूसरे के साथ हैं। 9 वर्षों के रिलेशन के पश्चात् दोनों ने शादी कर ली थी एवं अब दोनों की शादी को भी 9 वर्ष हो गए हैं। कुल मिलाकर दोनों 18 वर्षों से साथ हैं। दोनों 9 वर्षों तक रिलेशन में रहे। इन दिनों जहां माहों में ब्रेकअप हो जाते हैं, वहीं जेनेलिया और रितेश ने 9 वर्षों तक एक-दूसरे का साथ दिया।
MP: OMG 2 की शूटिंग सेट पर विवाद, कम किराया देने पर उठे सवाल
'वह गलत समय पर गलत जगह पर थे', बोले अरबाज मर्चेंट के पिता
आर्यन ड्रग केस में हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई आर्यन-अनन्या की ये हैरतअंगेज चैट

अन्य समाचार