दीपिका पादुकोण की तस्वीरों ने फैंस के बीच मचाया तहलका, दिया ये खास कैप्शन

Tuesday, Oct 26, 2021

Search

दीपिका पादुकोण की तस्वीरों ने फैंस के बीच मचाया तहलका, दिया ये खास कैप्शन
By Nikki Chouhan
Oct 26 2021 12:48 PM
मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी फोटोज साझा की हैं, जिन्हें बाद में वो डिलीट कर सकती हैं तथा ऐसा हम नहीं ये स्वयं दीपिका पादुकोण कह रही हैं। दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। दिखने में यह फोटोज उनकी किसी आम फोटो की भांति ही है। मगर फिर भी अभिनेत्री इन्हें डिलीट करने की बात कह रही हैं।
वही इन तस्वीरों में दीपिका ने हल्के नीले रंग का स्वेटर पहना है तथा इन फोटोज को देखकर स्पष्ट पता लग रहा है कि यह उनके रैंडम क्लिक्स हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'मुझे क्यूट महसूस हुआ, अब इसे बाद में डिलीट नहीं करूंगी।' दीपिका की भांति उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह भी लाइमलाइट लूटने में पीछे नहीं रहते। हाल ही में करवाचौथ वाले दिन दीपिका की लंबी आयु के लिए व्रत रखकर तथा उनके नाम मेहंदी लगाकर बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। सबने दीपिका एवं रणवीर की जोड़ी को बहुत दुआएं दी थी।
View this post on Instagram A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)
वही बात यदि दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की करे तो दीपिका ने हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ मूवी 'फाइटर' की शूटिंग आरम्भ कर दी है। इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए ऑडियंस भी बहुत उत्साहित हैं। इसके अतिरिक्त दीपिका फिल्म '83' में भी अपने पति रणवीर सिंह के साथ दिखाई देने वाली हैं। तो वहीं फिल्म 'द इंटर्न' में भी अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देगी। साथ ही उन्होंने हाल ही में शकुन बत्रा की अपकमिंग मूवी में भी काम कर रही हैं। मूवी में अनन्या पांडे एवं सिद्धांत चतुर्वेदी भी दिखाई देंगे।
MP: OMG 2 की शूटिंग सेट पर विवाद, कम किराया देने पर उठे सवाल
'वह गलत समय पर गलत जगह पर थे', बोले अरबाज मर्चेंट के पिता

अन्य समाचार