Bigg Boss 15: 'वीकेंड का वार' एपिसोड में Afsana Khan ने उड़ाया Hina Khan का मजाक, 'मोटी' कहकर बुलाया

Bigg Boss 15: शो का 'वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड' काफी शानदार रहा. शो में इंट्रेस्टिंग चीजें देखने को मिली. इस स्पेशल एपिसोड में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान (Hina Khan) भी शामिल हुईं.

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का 'वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड' काफी शानदार रहा. शो में इंट्रेस्टिंग चीजें देखने को मिली. इस स्पेशल एपिसोड में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान (Hina Khan) भी शामिल हुईं. हिना ने कंटेस्टेंट्स से काफी टफ टास्क करवाए. हालांकि, कई कंटेस्टेंट्स ने ये टास्क पूरा भी किया. हिना की घर में एंट्री से कंटेस्टेंट्स बेहद खुश नजर आए. हालांकि, स्थिति तब बिगड़ी जब हिना को कड़वी बातें भी सुननी पड़ी.
दरअसल, हिना खान के घर में एंट्री करते ही पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) ने उन्हें 'मोटी' कह दिया. अफसाना खान ने हिना से कहा, "आप मुझे मोटे लग रहे हो, वैसे तो आप बहुत पतले हो." इसके जवाब में हिना खान ने कहा, "मगर आप पतले लग रहे तो और बहुत खूबसूरत भी." अफसाना ने हिना खान से कहा कि वह उनकी पसंदीदा हैं. इस पर हिना खान पूछती हैं, "जो भी यहां आता है वो आपका पसंदीदा कैसे हो जाता है?' हिना के इस सवाल का अफसाना सही जवाब नहीं दे पाती हैं और खुद को एक्सप्लेन करने लगती हैं.
बीबी किंग ऑफ द वीक बना ये कंटेस्टेंट
गौरतलब है कि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के तीसरे हफ्ते में बीबी किंग ऑफ द वीक (BB King Of The Week) बन चुके हैं. दरअसल, प्रतीक ने सबको पछाड़ दिया है और तीसरे हफ्ते में पहले नंबर पर कब्जा कर लिया है. प्रतीक का नंबर 1 होना करण कुंद्रा के लिए दु:ख की बाद है. हाल ही में दिनों की लड़ाई हुई थी, जिसके बाद सलमान ने करण की जमकर क्लास लगाई थी. सलमान की डांट से करण बेहद भावुक हो गए थे और शो छोड़कर जाने की बात करने लगे थे.
ये भी पढ़ें :-
Aryan Khan Drugs Case: अनन्या ने आर्यन को अरेंज करवाया गांजा, दोस्तों को दिखाया NCB का डर, यहां पढ़िए पूरी Chat
67th National Film Awards: Dhanush ने ससुर Rajnikanth के साथ शेयर की यादगार तस्वीर, पत्नी Aishwarya Rajinikanth ने कही ये बड़ी बात

अन्य समाचार