Bigg Boss 15: क्या है वो राज, जिसे छुपाना चाहते हैं करण कुन्द्रा? राजीव अदातिया को मुंह बंद रखने की दी नसीहत

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में राजीव अदातिया की एंट्री के बाद से घर का माहौल बदला नजर आ रहा है. शो के लेटेस्ट प्रोमों में राजीव और करण के बीच बातचीत देखी जा रही है.

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एन्ट्री राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) का असर अब दिखने लगा है. पहले राजीव ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की आंखों से विशाल कोटियन (Vishal Kotian) का पड़ा पर्दा हटाया और फिर ईशान सहगल (ishan sehgal) और माइशा अय्यर (miesha iyer) की लव स्टोरी पर उन्हें आईना दिखाया और अब राजीव और करण कुन्द्रा के बीच बहस होती दिख रही हैं. कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो अपडेट किया गया है, जिसमें करण, राजीव को अपना मुंह बंद रखने के लिए कह रहे हैं. जिसके बाद फैंस हैरान हो गए हैं कि आखिर करण कौन सा राज छुपाना चाहते हैं.
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
करण और राजीव में हुई बहस
प्रोमो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि राजीव करण को कहते हैं कि "तू वहां बैठा रहता है 24 घंटे तो गुस्सा नहीं आएगा मुझे" इसके बाद करण कहते दिखते हैं कि "मुझे तुझसे प्राइवेट में कुछ बात करनी है". तीसरे सीन में करण आटा गूंथते हुए कहते हैं कि "मुझे समझ आ गया..जिस तरह से तू रिएक्ट कर रहा है... तू वन टू का फोर करेगा..तू अपने आप को कंट्रोल कर." इसके बाद बिग बॉस की आवाज आती है कि आखिर राजीव के किस गहरे राज को उगलने से रोकना चाहते हैं करण कुन्द्रा"
दरअसल राजीव अदातिया शमिता शेट्टी के राखी भाई हैं. शो में आने से पहले ही उन्होंने साफ कर दिया था कि उनके निशाने पर विशाल कोटियन हैं क्योंकि वो नकाब पहने हुए हैं. शो के अंदर भी ऐसा ही देखने को मिला, राजीव ने सबसे पहले शमिता की आंखो पर पड़ा पर्दा हटाया. इसके बाद वो ईशान को भी ये कहते दिखे थे कि उनके परिवार को माइशा के साथ उनका लव एंगल पसंद नहीं आ रहा है. वो इस खेल को खेलने के लिए आए हैं लेकिन शो में माइशा के पीछे ही दिख रहे हैं.
ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: जानें क्यों Vicky Kaushal से खफा हैं Shahrukh Khan, Uri फिल्म से है कनेक्शन

अन्य समाचार