Aryan Khan Drug Case: ड्रग्स मामले में फंसीं अनन्या पांडे के सपोर्ट में आए ईशान खट्टर, परिवार का रख रहे खास ख्याल

विस्तार


आर्यन खान ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे से एनसीबी दो बार पूछताछ कर चुकी है। मामले की जांच के दौरान सामने और आर्यन और अनन्या की व्हाट्सएप चैट में दोनों ड्रग्स पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। मामले में अभिनेत्री से दो बार पूछताछ हो चुकी है। इसके बाद एनसीबी ने 25 अक्तूबर को तीसरी बार पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था। लेकिन, अनन्या एनसीबी दफ्तर नहीं पहुंचीं।
ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद से ही अनन्या बेदह मुश्किल दौर से गुजर रही है। ऐसे में उनके खास दोस्त ईशान खट्टर के सपोर्ट में आगे आए हैं। दरअसल, बीते शनिवार को ईशान खट्टर को फूलों की एक दुकान पर फूल खरीदते हुए देखा गया था। इसके एक घंटे बाद ही उनकी कार को अनन्या पांडे के घर के बाहर स्पॉट किया गया था।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चंकी पांडे के परिवार के एक करीबी दोस्त ने बताया कि ईशान अनन्या से मिलने के लिए उनके घर आए थे। इतना ही नहीं जब से ड्रग्स केस में अनन्या का नाम सामने आया है, तब से ईशान अनन्या से लगातार संपर्क में हैं। वह अनन्या और उनके परिवार का खास ध्यान रख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान अनन्या और उनके परिवार के काफी करीब हैं।
अनन्या के परिवार के एक खास दोस्त के मुताबिक ईशान और अनन्या एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। उनका रिश्ता काफी मजबूत हो चुका है। हालांकि, दोनों ने ही अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।
ड्रग्स मामले में फंसे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अभिनेत्री अनन्या पांडे से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) व्हाट्सएप पर ड्रग्स पर चर्चा करने को लेकर पूछताछ कर रही है। इसी बीच अब इन दोनों स्टार किड की ड्रग्स को लेकर की गई कुछ और चैट्स सामने आई है। सामने आई इन चैट्स में आर्यन और अनन्या गांजा खरीदने पर चर्चा कर रहे हैं।

अन्य समाचार