सलमान खान से गुस्सा हैं गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर? एक्टर संग पोज देने से किया इंकार, वायरल हुआ वीडियो

सुपरस्टार सलमान खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यही नहीं इस वीडियो को देख लोग ये कयास लगा रहे हैं कि सलमान खान से उनकी गर्लफ्रेंड गुस्सा है तभी उन्होंने एक्टर के कहने पर भी उन्होंने पैपराजी को पोज नहीं दिया और इग्नोर कर चली गईं।


यूलिया और सलमान साथ में हुए स्पॉट
दरअसल बीती रोज बॉलीवुड के भाईजान यूलिया के साथ अपने बहनोई एक्टर आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में पहुंचे। इस बीच सलमान-यूलिया कार से निकले तो वहां पहले से मौजूद पैपराजी ने दोनों को एकसाथ पोज देने के लिए रिक्वेस्ट की। खास बात ये दोनों स्टार ब्लैक आउटफिट में नजर आये।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सलमान जहां गाड़ी से निकल पोज देने के लिए तैयार थे, लेकिन यूलिया अपना ड्रेस ठीक करते हुए पोज देने के बजाय सीधा पार्टी में जाने के लिए आगे बढ़ गईं। वीडियो में यूलिया के इस हरकत को देखकर सलमान भी काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं और वह उनके पीछे-पीछे गेट पर तक जाते हैं और आवाज देते दिखते हैं।
हालांकि इस दौरान सलमान खान को यह समझ नहीं आया कि अब वो कैसा रियेक्ट करें , क्योंकि यूलिया उनकी बात को इग्नोर करते हुए आगे चली गई। लेकिन इस बीच सलमान ने अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया और पार्टी में जाने से पहले उन्होंने तस्वीरें खिंचवाईं।

बता दें, आयुष शर्मा ने 25 अक्टूबर का अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इसके साथ ही एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का ट्रेलर रिलीज किया। इस मौके पर कई सारे सेलिब्रेट शामिल हुए। फिल्म में सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा लीड रोल में हैं।

अन्य समाचार