न्यूकमर शार्वरी ने बिकनी लुक से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

नई दिल्ली

'बंटी और बबली 2' (bunty aur babli 2) के ट्रेलर ने अपनी नई बबली गर्ल, शार्वरी (sharvari) के कारण दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। इसमें अभिनेत्री को बिकनी पहने हुए काफी सेक्सी लुक में दिखाया गया है। जिसे देखकर दर्शकों को फिल्म 'दोस्ताना' में प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) के लुक की याद आ गई। अभिनेत्री का लुक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) से काफी मेल खा रहा है। उसी के बारे में बात करते हुए, शरवरी ने कहा कि जिस दिन मैंने यह दृश्य शूट किया था, उस दिन मैं सेट पर सबसे खुश थी, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा की 'दोस्ताना' में उनकी सुनहरी बिकनी के साथ बीच वाला सीन मेरा फेवरिट था।
जब से मैंने एक एक्टर बनने का फैसला किया तो मैंने चुपके से उस तरह के एक सीक्वेंस को मुझ पर फिल्माए जाने की कामना की थी। यह वास्तव में एक प्यारा संयोग है कि 'बंटी और बबली 2' (bunty aur babli 2) की स्क्रिप्ट में एक बीच वाला सेम सीक्वेंस था। उनके लिए, शूटिंग का वह विशेष दिन रोमांच और उत्साह से भरा था। उन्होंने खुलासा किया कि इसलिए, शूटिंग के दिन, मैं रोमांचित थी और इसे पूरा करने के लिए आश्वस्त थी। वो कहती हैं, 'मैं अच्छी स्थिति में थी और मेरे पास इसे शूट करने के लिए सबसे अच्छा क्रू था। मैं अपनी इच्छा पूरी होते देख रही थी।
फिल्म में दो बंटी और दो बबली (bunty aur babli 2) है, पहले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) क्रमश: ओजी बंटी और बबली की भूमिका निभाते हैं, वहीं नई बंटी और बबली 'गली बॉय' फेम अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी और शार्वरी द्वारा निभाई जा रही है। वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अन्य समाचार