Live: आर्यन ने HC से कहा- मेरी NCB से कोई डील नहीं, यह सब सियासी मामला

मुंबई, मुंबई में क्रूज से मादक पदार्थ जब्त होने के मामले में गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High court)आज सुनवाई कर रहा है. मंगलवार को जारी सुनवाई में पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान का पक्ष रख रहे हैं. उधर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान द्वारा दायर जमानत याचिका का विरोध किया. NCB ने कहा कि खान न केवल ड्रग्स का उपभोक्ता थे, बल्कि इसकी तस्करी में भी शामिल थे. एजेंसी ने दावा किया कि आर्यन खान और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी नाम की एक महिला जांच को पटरी से उतारने की कोशिश में सबूतों और गवाहों के साथ छेड़छाड़ कर रही थी.

अदालत आज ही मामले में गिरफ्तार फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर भी सुनवाई हो सकती है. NCB ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट से गोवा जा रहे एक क्रूज़ नौका से मादक पदार्थ जब्त करने के मामले इन तीनों सहित कई अन्य को गिरफ्तार किया था. ये तीनों अभी न्यायिक हिरासत में हैं. आर्यन खान और मर्चेंट आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं धमेचा शहर की बाइकुला महिला जेल में बंद हैं.
थोड़ी देर में आर्यन खान की बेल पर सुनवाई शुरू हो जाएगी. आर्यन खान की तरफ से पक्ष रखने के लिए भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी और एनसीबी का पक्ष रखने के लिए एएसजी अनिल सिंह कोर्ट पहुंच चुके हैं.
यहां आर्यन खान से जुड़े मामले की सुनवाई के लाइव अपडेट्स

अन्य समाचार