सुजैन खान को बर्थडे विश करते हुए अर्सलान गोनी ने कहा 'डार्लिंग', फैंस बोले...

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ और इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan Birthday) का आज जन्मदिन है. वह 43 वर्ष की हो गईं हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर अर्सलान गोनी ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने जन्मदिन की बधाई दी है. इसके लिए उन्होंने एक नोट भी लिखा है. उनकी इसे पोस्ट पर सुजैन और अर्सलान के फैंस कमेंट कर बधाई दे रहे हैं. सुजैन ने भी इस पोस्ट पर कमेंट कर अर्सलान गोनी का आभार जताया है.

अर्सलान गोनी (Arslan Goni) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”हैप्पी बर्थडे डार्लिंग, मैं प्रार्थना करता हूं कि आपके पास एक अच्छा साल और एक अमेजिंग लाइफ हो. मेरी लाइफ में सबसे अच्छा दिल (सुजैन) आया है. और यह एक बेहतरीन तस्वीर है. भगवान आपको वो सब कुछ दे जो आप चाहती हैं. ढेर सारा प्यार.” अर्सलान ने अपने कैप्शन में कई दिल वाले और फ्लाइंग किस वाले इमोजी भी शामिल किए हैं.

अर्सलान गोनी ने रुमर्ड गर्लफ्रेंड सुजैन का खान को बर्थडे विश किया. (फोटो साभार: Instagram @arslangoni)
सुजैन ने अर्सलान की इस पोस्ट पर प्यारा कमेंट किया है. उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट में लिखा,”थैंक्यू, थैंक्यू, थैंक्यू… और थैंक्यू मेरे सबकुछ.” अर्सलान की इस पोस्ट के कैप्शन और सुजैन की कमेंट ने उनके रिलेशनशिप के रुमर को और हवा दे दी. कई फैंस ने दोनों की जोड़ी की तारीफ की, जबकि कुछ ने दोनों के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में भी पूछा. एक फैन ने पूछा,”आप दोनों डेट कर रहे हैं?”
सुजैन और अर्सलान अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं. दोनों सेलेब्स के यहां होने वाली पार्टियों में भी साथ जाते हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट करते हैं. हाल ही में सुजैन ने बॉक्स जंप वर्कआउट करते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया. अर्सलान ने वीडियो पर ‘स्पेस गर्ल’ कमेंट किया. इसके जवाब में सुजैन ने ‘बिल्कुल’ लिखा.
बता दें कि सुजैन और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 20 दिसंबर, 2000 को शादी की थी. साल 2013 में, दोनों ने 13 साल की अपनी शादी को तोड़ने का फैसला किया था. फेमिना को दिए एक इंटरव्यू में सुजैन ने कहा था,”हम अपनी लाइफ में एक ऐसे मोड़ पर आ गए थे जहां मैंने साथ न रहने के फैसले को बेहतर माना. झूठे रिलेशनशिप में नहीं रहना जरूरी था.”

अन्य समाचार