आर्यन खान को आज भी नहीं मिलेगी बेल, शाहरुख को सता रहा डर, मुकुल रोहतगी की इंट्री आगे की तैयारियों का संकेत...

मुंबई ड्रग्स केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब से कुछ देर में बंबई हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. आज की सुनवाई में आर्यन खान की पैरवी भारत के पूर्व अटाॅर्नी जनरल मुकुल रोहतगी कर रहे हैं.

मुकुल रोहतगी के साथ सतीश मानशिंदे और अमित देसाई भी कोर्ट में उपस्थित रहेंगे. एक ओर तो शाहरुख खान ने अपने बेटे को बेल दिलाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है, वहीं एनसीबी ने भी आर्यन खान की जमानत याचिका विरोध करने के लिए पूरी तैयारी की है.
एनसीबी ने एक शपथपत्र दाखिल कर आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध किया है. एनसीबी का कहना है आरोपी प्रभावशाली परिवार से है और वे लोग गवाहों को प्रभावित करने का काम कर रहे हैं, इसलिए वे सबूतों के साथ भी छेड़छाड़ कर सकते हैं, इसलिए आर्यन खान को जमानत ना दी जाये.
Former Attorney General of India, Mukul Rohatgi arrives at Bombay High Court. He is appearing for Aryan Khan in his bail matter today in connection with drugs on a cruise ship case. pic.twitter.com/jF4rK9C7PE
मुकुल रोहतगी को केस की बागडोर सौंपे जाने के बाद यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या शाहरुख खान आगे की सोच रहे हैं? इस सवाल का जवाब इंडिया टुडे ने अपने यह प्रकाशित किया है. इंडिया टुडे का दावा है कि उन्हें शाहरुख के एक करीबी मित्र ने बताया है कि शाहरुख खान और गौरी खान को ऐसा लगता है कि आर्यन खान को आज बेल नहीं मिलेगी, इसलिए वे आगे की तैयारी कर रहे हैं.
Sameer Wankhede Updates : समीर वानखेड़े के परिवार को जान का खतरा, बोलीं पत्नी और बहन- कोई देखता भी है तो...
आर्यन की मां गौरी खान खुद को मजबूत रखने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि शाहरुख खान अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. शाहरुख को इस बात का डर है कि आर्यन खान को इतनी आसानी से बेल नहीं मिलेगा इसलिए वे आगे की तैयारी कर रहे हैं. एनसीबी ने जिस तरह शपथपत्र में कहा है कि शाहरुख खान की मैनेजर गवाहों को प्रभावित कर रही है, वह खतरनाक है. इसलिए शाहरुख खान आर्यन खान की बेल को लेकर चिंतित हैं.
Posted By : Rajneesh Anand

अन्य समाचार