Kamya Punjabi करेंगी राजनीति की ओर रुख, इस राजनीतिक पार्टी का हिस्सा बनेंगी टीवी एक्ट्रेस

Kamya Punjabi Will Make Entry In Politics: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा काम्या पंजाबी जल्द ही राजनीति में अपने कदम रखने वाली हैं। हाल ही में मिली खबर के अनुसार अब वह राजनीति की ओर रुख करने की तैयारी कर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि काम्या पंजाबी हमेशा से राजनीति का हिस्सा बनना चाहती थीं। मगर, काम और बिजी शेड्यूल के वजह से वह ऐसा करने में असमर्थ रहीं। चूंकि अब, उनका पॉपुलर टीवी सीरियल शक्ति- अस्तित्व के एहसास की ऑफ एयर हो गया है, इसलिए उन्होंने अपने जिंदगी में यह बड़ा कदम उठाने का फैसला लिया है।

कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगी काम्या
टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि काम्या पंजाबी पॉलिटिक्स में कदम रखने वाली हैं। बिजी शेड्यूल के बाद अब जाकर उन्हें राजनीति में कदम रखने का मौका मिला है। वह कांग्रेस पार्टी जाॅइन कर चुकी हैं और जल्द ही अपने लिए गए फैसले का अनाउंसमेंट करने वाली हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान, काम्या पंजाबी ने अपने शो शक्ति के ऑफ एयर होने पर कहा था कि इस सीरियल के लास्ट शूटिंग डे पर जब डायरेक्टर ने पैक-अप कहा था तब वह फूट-फूट कर रोने लगी थीं। पैक-अप होने के बाद भी वह घंटों तक सेट पर बैठी थीं। शो के खत्म होने के कुछ दिनों बाद भी उन्हें काफी बुरा महसूस हो रहा था। काम्या पंजाबी यह मानती हैं कि शक्ति सीरियल एक ब्रांड है जो एक खूबसूरत नोट के साथ शुरू हुआ था। उन्होंने कहा था कि अब कई सारे शो अपने सेकंड सीजन के साथ वापस आ रहे हैं, इसलिए वह यह मानती हैं कि शक्ति भी जल्द ही वापस आएगा।

काम्या पंजाबी लंबे समय से शोबिज का हिस्सा रही हैं। शक्ति अस्तित्व के एहसास की के साथ काम्या पंजाबी बनू मैं तेरी दुल्हन, मर्यादा: लेकिन कब तक? और बेइंतहा जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं बल्कि काम्या टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सातवें एडिशन का भी‌ हिस्सा रही हैं।

अन्य समाचार