कपिल शर्मा के शो में जल्द होगी नए किरदार की एंट्री, दोगुना होगा हंसी का डोज

Times Of India के खबर के अनुसार कपिल शर्मा (कपिल शर्मा) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं स्नैपचैट के साथ हाथ मिलाने और अपने दर्शकों के लिए 'छेदुलाल' पेश करने के अवसर पर उत्साहित हूं. मैं एक स्नैपचैट उपयोगकर्ता रहा हूं और इसके द्वारा इंट्रोड्यूस किए जाने वाले अलग-अलग एआर-लेंस का आनंद लिया है. ऐप के फन एलिमेंट और लेंस ने मुझे आसानी से आकर्षित कर लिया, इसलिए मैंने सोचा कि मेरे शो से बेहतर कोई प्लेटफॉर्म नहीं है कि मैं अपने मेहमानों, दर्शकों और स्नैप यूजर्स के लिए अपने मनोरंजन को प्रदर्शित कर सकूं.'

View this post on Instagram A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)



A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एआर की ही तरह कई और कैरेक्टर को पेश करने की योजना बनाई है. इस बारे में उन्होंने कहा, 'मुझे यकीन है कि यह कई एआर कैरेक्टर में से पहला है जिसे मैं दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' पर पेश करूंगा.' आपको बता दें, वर्तमान में कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, रोशेल राव, सुदेश लहरी, कृष्णा अभिषेक इस हिट कॉमेडी शो का हिस्सा हैं.
आपको बता दें कि, हाल ही में कपिल शर्मा करवाचौथ (Karwa Chauth 2021) पर अपनी लेडी लव के साथ रोमांस करते नजर आए थे. शादी के बाद 2 बच्‍चों के प‍िता बन चुके कपिल ने पत्‍नी के साथ करवा चौथ सेलीब्रेशन की कुछ खास तस्‍वीरें शेयर की थीं. एक तस्‍वीर में कपिल वाइफ ग‍िनी को KISS करते हुए नजर आए. इन तस्‍वीरों में ग‍िनी लाल सूट में सजी हुई नजर आईं. वहीं कपिल ब्‍लैक टीशर्ट के साथ वाइट सूट में द‍िख थे.

अन्य समाचार