धर्मेंद्र के साथ यूं समय बिता रही हैं हेमा मालिनी, हीमैन के साथ ड्रीमगर्ल ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर

हेमा मालिनी (Hema Malini) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब मंगलवार को हेमा ने पति धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ एक फोटो शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों साथ में खड़े हैं और स्माइल करते हुए कैमरे की तरफ देख रहे हैं.

फोटो में हेमा ने ब्लू और व्हाइट कलर का सलवार-सूट पहना था. इसके साथ ही उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए हैं. वहीं धर्मेंद्र ने ग्रीन कलर की फुल स्लीव्स की टी शर्ट पहनी है. उन्होंने हेमा के कंधे पर हाथ रखा हुआ है.
फोटो शेयर करते हुए हेमा ने लिखा, 'उन सभी को बहुत धन्यवाद जिन्होंने मेरे बर्थडे पर मुझे विश किया और प्यारे मैसेज किए. उन सभी मैसेज को मैंने पढ़ा और मैं काफी खुश हूं. आप सभी के प्यार के लिए आभार हूं. आप सभी का शुक्रिया. सेलिब्रेशन के बाद अब आराम कर रहे हैं.'
यहां देखें हेमा और धर्मेंद्र की फोटो
View this post on Instagram A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)


A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)
फैंस कमेंट सेक्शन में दोनों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. कोई लिख रहा है कि आप दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल हैं. तो कोई कमेंट कर रहा कि आप दोनों हमेशा ऐसे साथ रहें.
बता दें कि हेमा ने हाल ही में अपना 73 बर्थडे सेलिब्रेट किया है. हेमा ने घर में परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं. इस पार्टी में धर्मेंद्र, उनकी बेटी ईशा देओल (Esha Deol), फिल्ममेकर रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) और एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) भी शामिल हुए थे.
हेमा ने सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने रेड कलर का सलवार सूट पहना था और धर्मेंद्र ने रेड कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट. फोटोज शेयर करते हुए हेमा ने लिखा था, घर पर बर्थडे सेलिब्रेशन परिवार और कुछ क्लोज फ्रेंड्स के साथ.
हेमा की बेटी ईशा ने भी सोशल मीडिया पर मां के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी थी. ईशा ने फोटोज शेयर करने के साथ लिखा था, हैप्पी बर्थडे मम्मी. लव यू. आप हमेशा खुश और स्वस्थ रहें. मैं हमेशा हर घड़ी में आपके साथ रहूंगी. आपकी बिट्टू.
यहां देखें ईशा का पोस्ट
View this post on Instagram A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)


A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)
बता दें कि हेमा पॉलिटिक्स में एक्टिव हैं. वह लोक सभा मेंबर हैं मथुरा से. वहीं उनके बॉलीवुड करियर की बात करें तो अब वह फिल्मों में कम नजर आती हैं. लास्ट हेमा फिल्म शिमला मिर्ची (Shimla Mirchi) में नजर आई थीं जो साल 2020 में रिलीज हुई थी.
- फिल्म छिछोरे के मेकर्स ने किया सुशांत सिंह राजपूत को नेशनल अवॉर्ड डेडिकेट, बहन श्वेता ने कही ये बात

अन्य समाचार