सलमान ख़ान, "बिना हीरोइन के भी खूबसूरत है ये किरदार"

निर्देशक / अभिनेता महेश मांजरेकर द्वारा अभिनीत सलमान खान आयुष शर्मा अभिनीत 'एंटीम द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ट्रेलर से प्रतीत होने वाली दिलचस्प कहानी आयुष शर्मा द्वारा निभाए गए गैंगस्टर्स और एक सख्त पुलिस वाले सलमान खान के बीच की दुर्जेय प्रतिद्वंद्विता है। क्लाइमेक्स में आमना-सामना सलमान के प्रशंसकों को देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

लिपिका वर्मा
सलमान खान ने प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के सवालों का जवाब दिया
सलमान से पूछें कि क्या आयुष [जीजाजी] पर सलमान के साथ मैच करने का दबाव था?
जवाब आता है, 'मुझे उम्र और अनुभव का फायदा हुआ। उसे मुझसे चार महीने पहले जोश का फायदा मिला था। मैंने डेढ़ महीने पहले ही बॉडी शॉट शुरू किया था। मैंने सोचा था कि यह स्थगित हो जाएगा, अगर वह उन 4 दिनों को नहीं संभाल पाएगा तो मुझे उन 4 दिनों में शूटिंग करनी होगी। [हंसते हुए]
आयुष के उत्साह के बारे में आगे बताते हुए कि वह सलमान को नहीं पकड़ सकता, 'आयुष हमेशा बहुत अधीर रहा है क्योंकि वह यह जानने के लिए उत्सुक था कि फिल्म कब रिलीज होगी आदि। हालांकि, मेरे दो बहनोई हैं, अतुल अग्निहोत्री जो हैं अधीर बिल्कुल नहीं। वह हर परिस्थिति में अपना कूल बनाए रखते हैं।
सलमान, जिन्हें बच्चों के लिए अतिरिक्त प्यार है, अपनी छोटी बहन अर्पिता से शादी करने के बाद से आयुष के साथ बहुत खुश हैं, 'जब मेरी बहन की शादी हुई तो हम उत्पाद से खुश थे। हम प्रोडक्शन- [किड्स] आहिल और आयत से भी खुश हैं।
आप एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं। अन्य पुलिस के किरदारों की तुलना में यह कितना अलग है, जो उन्होंने पहले निभाया है, एक गंभीर पुलिस वाले की तरह गंभीर, जिसे आपने 'गरव' में निभाया है? हाँ यह एक गहन कहानी है और यहाँ एक पुलिस वाले की भूमिका बहुत गहन है। हालांकि, जिस पुलिस वाले में मैंने खेला, 'दबंग' राधे 'अलग था। यह अर्जुन राणावत [गर्व] की तरह एक गंभीर पुलिस वाला है और दिल और दिमाग दोनों के साथ मिलकर संतुलन बनाता है। वह 'कोज़' के दृढ़ समर्पण के साथ अपने तरीके से काम करने का प्रबंधन करता है।
दूसरी बार सरदार की भूमिका निभाते हुए वह स्पष्ट करते हैं,' मैंने बहुत समय पहले 'हीरो' में सरदार की भूमिका निभाई थी। ' यह किरदार मैं अंतिम में निभा रहा हूं।' मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना था। वास्तव में आप जो भी किरदार निभाते हैं, आपको समर्पित होना होता है और पूरी सावधानी के साथ समर्पण के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है।
कम ही लोग जानते हैं कि 'एंटीम' ओटीटी पर रिलीज होनी थी लेकिन अब यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'हां, चूंकि सिनेमाघरों के जल्द खुलने के बारे में कोई निश्चितता नहीं थी। हम एक ओटीटी रिलीज की योजना बना रहे थे। यह ओटीटी रिलीज के लिए भी फायदेमंद था। चूंकि थिएटर खुल गए हैं, इसलिए हमने यह निर्णय लिया और खुश हैं कि दर्शक लगभग 2 वर्षों के बाद एक बार फिर से सिनेमाघरों में फिल्में देखने का आनंद लेंगे।' सिनेमाघरों में फिल्म देखने की कोई तुलना और विकल्प नहीं है क्योंकि जब आप सिनेमाघरों में फिल्म देखते हैं तो यह एक रोमांचक, दिलचस्प और एक अच्छा अनुभव देता है।
अंतिम लेकिन कम से कम यह सरदार [सलमान] के सामने कोई महिला अभिनेता क्यों नहीं है? दरअसल, हमने इस पर विचार किया। हालांकि, यह किरदार अपने आप में काफी बेहतर किरदार है। हम इस किरदार को रोमांस के साथ कमजोर नहीं करना चाहते थे। यह किरदार बिना हीरोइन के भी खूबसूरत है।


SHARE

Share this:

अन्य समाचार