KBC 13: सौरव की कहानी सुन अमिताभ हुए इमोशनल, कंटेस्टेंट के पिता से की खास अपील

क्विज शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें हॉट सीट पर सौरव नाम के कंटेस्टेंट बैठे नजर आ रहे हैं. वे बीते सात सालों से अपने भाई के साथ पिता को खोज रहे हैं, जो कर्ज की वजह से घर छोड़कर चले गए थे. सौरव ने बताया कि यह कर्ज उनके पिता ने दूसरों के लिए लिया था. काफी ढूंढने के बाद भी उनके पिता का अब तक सुराग नहीं मिला है.

सौरव का परिवार इस कर्ज का खामियाजा भुगत रहा है. यह प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'सौरव के पिता ने कर्ज लिया गैरों के लिए और कीमत चुकाई अपनों ने. 7 साल से अपने पिता की खोज में हैं सौरव और उनके भाई. अमिताभ बच्चन सर ने भी उनके वापस आने के लिए प्रार्थना की. देखिए, ये पूरा किस्सा केबीसी 13 में कल रात 9 बजे सिर्फ सोनी पर.'
View this post on Instagram A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
सौरव और उनके भाई अमिताभ को अपनी दर्द भरी कहानी सुनाते समय दुखी हो गए. अमिताभ भी उनकी तकलीफ देखकर पसीज गए, उनकी आंखों में आंसू छलक आए. सौरव ने पापा की खोज के लिए मस्जिद, मंदिर, गुरुद्वारे में प्रार्थनाएं की, ज्योतिषियों तक की मदद ली, पर उन्हें अभी तक उनके पापा मिले नहीं हैं.
अमिताभ ने भी कैमरे के सामने हाथ जोड़कर उनके पिता से वापस आने की विनती की. बिग बी ने गुजारिश करते हुए कहा कि आप जहां भी हैं, वापस आ जाएं, आपके बच्चे आपका कर्ज चुकाने में समर्थ हैं. बता दें कि सौरव अगले एपिसोड में 50 करोड़ के सवाल का जवाब देते नजर आएंगे.

अन्य समाचार