'Saand Ki Aankh' के 2 साल पूरे होने पर भावुक हुईं भूमि, शेयर किया ये वीडियो

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह शूटर दादी के साथ बातें करते हुए नजर आ रही हैं. इसमें 'सांड की आंख' की मेकिंग झलक है. फिल्म के दो साल पूरे होने पर भूमि पेडनेकर ने वीडियो शेयर किया है. इसमें तापसी पन्नू और भूमि दोनों शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के साथ हंसी-मजाक करते हुए नजर आ रही हैं और उनके हाव-भाव को सीख रही हैं.

भूमि पेडनेकर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी फीलिंग्स भी बताई है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा,'मैं जब भी 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) के बारे मे सोचती हूं तब हमेशा मुस्कुराती और खुशी से गदगद होती हूं. कुछ लोगों के साथ इसमें करने की खुशी ने मुझे अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक दिया. ये लोग अब परिवार बन गए हैं. आज मुझे चंद्रो तोमर की बहुत याद आ रही है. वह निश्चित रूप से हम सभी को ऊपर से आशीर्वाद दे रही हैं. शूटर दादी प्रकाशी तोमर, लव यू.'
View this post on Instagram A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)



A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)
भूमि पेडनेकर ने को-एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और डायरेक्टर-राइटर तुषार हीरानंदानी को परिवार बताया है. उन्होंने आगे लिखा,'और मेरे खास तुषार हीरानंदानी और तापसी पन्नू हमेशा के लिए परिवार बन गए हैं.' तुषार हीरनंदानी ने भूमि की इस पोस्ट पर कमेंट कर उनके साथ काम करने और डायरेक्ट करने के लिए खुशी जताई. उन्होंने लिखा,'भूमि पेडनेकर जी ये मेरे जीवन का बेस्ट टाइम था… आपको डायरेक्ट करना मेरे लिए खुशी की बात है.. आपके साथ काम करना एक सपना था..थैंक्यू सिस्टर'
बता दें कि फिल्म 'सांड की आंख' शूटर शादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की बायोपिक थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था. इस साल 30 अप्रैल को दादी चंद्रो तोमर (Chandro Tomar Death) का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. वह 89 साल की थी. फिल्म में भूमि ने ही चंद्रो तोमर का किरदार निभाया था.
'सांड की आंख' में भूमि और तापसी के अलावा प्रकाश झा (Prakash Jha) और विनीत कुमार सिंह भी अहम किरदार में थे. फिल्म को अनुराग कश्यप, निधि परमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था.

अन्य समाचार