KBC 13 : हॉटसीट पर बैठे हुए कंटेस्टेंट ने की नाना पाटेकर की मिमिक्री, हंसते-हंसते अमिताभ बच्चन का हुआ बुरा हाल

सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में हॉटसीट पर बैठे हुए एक कंटेस्टेंट ने नाना पाटेकर की ऐसी नकल की जिसे देख अमिताभ बच्चन अपनी हंसी को रोक नहीं पाए. नाना पाटेकर के 'एक मच्छर' डायलॉग से कंटेस्टेंट ने कौन बनेगा करोड़पति में शामिल होकर जैकपोट तक के सफर को कुछ ऐसे बयां किया कि वहां मौजूद सभी लोग जोर जोर से हंसने लग गए.

सोनी टीवी द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए प्रोमो में, आदित्य नाम के एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन को बताया कि एक समय था जब वह अक्सर सिनेमाघरों में फिल्में देखते थे. लेकिन अब यह मुमकिन नहीं हो रहा है. आदित्य को फिल्में देखने का शौक है. उन्होंने कहा कि कुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्हें आदित्य ने 10 से अधिक बार देखा है और उनकी डायलॉग भी उन्हें जुबानी याद है.
View this post on Instagram A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
हॉटसीट पर बैठकर किया मनोरंजन
जब अमिताभ ने उन्हें एक नमूना पेश करने के लिए कहा, तो आदित्य ने नाना पाटेकर को मिमिक करते हुए एक मजेदार एक्ट सभी के सामने पेश किया. उन्होंने अमिताभ बच्चन से कहा कि अगर नाना हॉट सीट पर होंगे तो वह क्या करेंगे यह मैं आप के सामने पेश करता हूं. सबसे पहले आदित्य ने नाना पाटेकर जैसी हंसी निकाली और फिर बिल्कुल नाना की शैली में उनकी तरह अपना हाथ भी अपने सिर के पीछे रख लिया, जिससे देख अमिताभ बच्चन जोर जोर से हंसने लगे.
आदित्य ने किया बिग बी का मनोरंजन
इसके बाद आदित्य ने नाना के मशहूर एक मच्छर डायलॉग को एक केबीसी स्टाइल ट्विस्ट दिया और कहा "एक मुश्किल सवाल. एक मुश्किल सवाल, सारी लाइफलाइन खतम कर देता है. पहले एसएमएस करो, प्राथमिकी ऑफलाइन ऑडिशन, दूसरा ऑनलाइन ऑडिशन, और फिर यहां हॉट सीट पर आकर बैठ जाओ. इतनी मुश्किल से एक इंसान आता है, सबसे तेज उंगली पहले कर के और हर एक मुश्किल सवाल का जवाब देकर यहां तक आता है. लेकिन यह एक मुश्किल सवाल, एक मुश्किल सवाल सारी लाइफलाइन खतम कर देता है.
अमिताभ बच्चन हुए प्रभावित
हॉटसीट पर बैठकर आदित्य ने पेश किए इस एक्ट से अमिताभ बच्चन काफी प्रभावित होंगे और वह उनकी सराहना करते हुए कहेंगे, 'वाह, क्या बात है.' आपको बता दें नाना पाटेकर का यह मशहूर डायलॉग फिल्म 'यशवंत' से है और इस फिल्म का निर्देशन अनिल मट्टू ने किया था. यह फिल्म 1997 में रिलीज़ हुई थी और इसमें मधु ने भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था.

India's Best Dancer 2 : ट्रांस-वुमन कंटेस्टेंट हनी सिंह क्या बना पाएगी टॉप 12 में अपनी जगह ?
जाह्नवी कपूर ने खोली सारा अली खान की ऐसी पोल, जानकर क्या होगा एक्ट्रेस का रिएक्शन

अन्य समाचार