Rohit Shetty ने Ranveer Singh को Sooryavanshi में रोल काटने की दी धमकी, जानिए क्यों हुआ ऐसा?

हाल ही में द बिग पिक्चर (The Big Picture) शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एक सवाल का जवाब देने के दौरान रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) नर्वस हो जाते हैं.

Rohit Shetty promotes Sooryvanshi in The Big Picture: फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) गेम शो द बिग पिक्चर (The Big Picture) के दिवाली स्पेशल एपिसोड में नज़र आएंगे. इस शो के होस्ट रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं और रोहित शेट्टी शो में में अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) को प्रमोट करते नज़र आएंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल में हैं और रणवीर सिंह फिल्म में कैमियो करते नज़र आएंगे. हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एक सवाल का जवाब देने के दौरान रोहित नर्वस हो जाते हैं.
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रोहित कहते हैं कि वो सवाल का सही जवाब नहीं दे पाए तो उनकी रेपुटेशन दांव पर लग जाएगी. रोहित कहते हैं,यार ये वाला नहीं आया तो बहुत बेइज्जती होगी. रणवीर हां में हां मिलाते हुए कहते हैं, हां सच बात है, ये बेइज्जती होगी,आपको तो सही जवाब देना हो होगा. रोहित कहते हैं-तुम मुझे प्रेशर में डाल रहे हो. तुम्हें मेरी मदद करनी होगी. रणवीर कहते हैं कि मैं ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि मुझे इसकी परमिशन नहीं है. ये सुनकर रोहित रणवीर को मज़ाक में धमकी देते हुए कहते हैं, देख अभी देख, रिलीज नहीं हुई है. इसके साथ रोहित हाथों से कैंची चलाने की नकल करते हैं और इशारा करते हैं कि वो सूर्यवंशी से रणवीर का रोल काट देंगे. ये सुनते ही रणवीर कहते हैं-नहीं नहीं नहीं.

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. यह एक कॉप ड्रामा फिल्म है जिसमें रणवीर के अलावा अजय देवगन भी कैमियो करते नज़र आएंगे. फिल्म पिछले साल मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण इसकी रिलीज ऐसी अटकी कि डेढ़ साल तक रिलीज ही नहीं हो पाई.
Sharmila Tagore के घर जाते ही Amrita Singh की हो जाती थीं धड़कन तेज, Saif Ali Khan देते थे उनका साथ
जब Amrita Singh को लेकर बोले थे Saif Ali Khan, 'मैं दोबारा किसी को तलाश नहीं कर पाऊंगा, इसी वजह से मैं इन्हीं पर रुक गया'

अन्य समाचार