13 साल की उम्र में Govinda का चलना-फिरना तक हो गया था दूभर, मां की एक सलाह ने दूर कर दी थी बीमारी

गोविंदा (Govinda) ने बताया है कि उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी था जब वो ठीक से चल फिर भी नहीं पाते थे और बेहद कमज़ोर थे.

Govinda Life Journey: एक्टर गोविंदा (Govinda) का नाम 90 के दौर के पॉपुलर स्टार्स में लिया जाता है. 90 के दशक में गोविंदा की बैक टू बैक कई फ़िल्में आईं थीं जो दर्शकों को खासी पसंद आई थीं. हालांकि, एक्टर एक काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं लेकिन बावजूद इसके उनके फैन्स के बीच गोविंदा का क्रेज कम नहीं हुआ है. बहरहाल, हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते गोविंदा चर्चाओं में आए हैं. एक्टर ने बताया है कि उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी था जब वो ठीक से चल फिर भी नहीं पाते थे और बेहद कमज़ोर थे.
गोविंदा के अनुसार, जब वो महज 13 साल के थे तब उनकी हड्डियां इतनी ज्यादा कमज़ोर थीं कि वो ठीक से चल फिर नहीं पाते थे. एक्टर के अनुसार, जब वो 14 साल के हुए तो उन्हें उनकी मां ने 21 लाख बार गायत्री मंत्र पढ़ने की सलाह दी थी, गोविंदा कहते हैं कि मां का दिया हुआ वही विश्वास है कि मैं आज तक फिर दोबारा उतना बीमार कभी नहीं पड़ा. आपको बता दें कि गोविंदा हाल ही में अपनी वाइफ सुनीता आहूजा को करवा चौथ के मौके पर ब्रांड न्यू बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट करके सुर्ख़ियों में आए थे.
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा ने सुनीता को जो कार गिफ्ट की थी उसकी कीमत 70 लाख रुपए के आस-पास है.आपको बता दें कि कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, दूल्हे राजा, हसीना मान जाएगी और पार्टनर जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुके गोविंदा हाल ही में अपने भांजे कृष्णा अभिषेक से चल रहे टकराव के कारण भी चर्चाओं में आए थे. गोविंदा की वाइफ सुनीता और कृष्णा की वाइफ कश्मीरा के बीच तब जमकर तूतू-मैंमैं हुई थी.
ये भी पढ़ें: Govinda की पत्नी Sunita ने कहा था, Krushna Abhishek की शक्ल नहीं देखना चाहती, अब कॉमेडियन बोले-'इस दुश्मनी से तंग आ चुका हूं'
Krushna Abhishek पर भड़कीं Govinda की पत्नी Sunita, कहा- मैं जिन्दगी भर उसका चेहरा नहीं देखना चाहती

अन्य समाचार