बॉलीवुड के इन 6 एक्टर्स को जब बूढ़े आदमी के रोल में देखकर चौंक गए थे फैंस



मुंबई: फिल्मों में एक्टर अपने रोल में ढलने के लिए काफी कुछ करते हैं. वे रोल के हिसाब से कभी खुद को मोटा कर लेते हैं, तो कभी पतला. दर्शकों ने अपने चहेते सितारों को कई बार बूढ़ों का रोल करते हुए देखा है, लेकिन कुछ सितारों ने बूढ़ों का रोल इस तरह पकड़ा कि दर्शक हैरान रह गए. सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे सितारों को बूढ़े आदमी के रूप में देखना, दर्शकों के लिए शॉकिंग बात है. आइए, उन सितारों के बारे में जानें, जिन्हें बूढ़े आदमी के रोल में देखकर फैंस चौंक गए थे. (फोटो साभार: Instagram@akshaykumar)

अमिताभ बच्चन: बिग बी भले आज 79 साल के हैं, पर वे अभी भी किसी जवान एक्टर की तरह काम कर रहे हैं. उन्होंने कुछ फिल्मों में बूढ़े के रोल से हर किसी को हैरान कर दिया था. एक्टर को बूढ़े के गेटअप में पहचान पाना आसान नहीं था. दर्शक उन्हें ‘गुलाबो सिताबो’ और ‘102 नॉट आउट’ में बूढ़े आदमी का रोल निभाते हुए देख चुके हैं.

अक्षय कुमार: एक्टर के फैंस उन्हें रफ एंड टफ देखने के आदी हैं. ऐसे में अगर वे किसी बूढ़े आदमी की तरह दिखने लग जाएं, तो दर्शकों को हैरानी होनी ही है. अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामसेतु’ में किसी बूढ़े आदमी जैसे नजर आएंगे, जिसकी फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फिल्म में एक्टर का लुक फैंस को हैरान कर रहा है. (फोटो साभार: Instagram@akshaykumar)

आमिर खान: आमिर कम फिल्में करते हैं, पर अच्छे से करते हैं. वे अपने कैरेक्टर में पूरी तरह रच-बस जाते हैं. फिल्म ‘दंगल’ में दर्शक उनके लुक को भला कैसे भुला सकते हैं, जिसमें उन्होंने एक बुजुर्ग पिता का रोल निभाया था.

सलमान खान: सलमान की गिनती बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में होती है. वे भी फिल्म की कहानी की डिमांड पर बूढ़े आदमी के रोल में नजर आ चुके हैं.

अजय देवगन: दर्शकों ने अजय को यंग और डैशिंग लुक में ही देखा है, पर वे अपनी अगली फिल्म ‘थैंक गॉड’ से इस चलन को बदल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अजय इस फिल्म में बुजुर्ग इंसान के रोल में दिखेंगे. (फोटो साभार: Twitter@naziamajid1)

रणबीर कपूर: रणबीर ने एक बूड़े का रोल निभाकर सभी को चौंका दिया था. उन्होंने एक कमर्शियल के लिए बूढ़े आदमी का रोल निभाया था. तब उनके इस लुक की खूब चर्चा हुई थी.

अन्य समाचार