पटाखा गुड्डी Alia Bhatt ने इस तरह कम किया था अपना वजन, आप भी फिटनेस मंत्र जानकर पा सकती हैं मनचाहा फिगर

Alia Bhatt Weight Loss: अगर आपको भी तेजी से अपना वजन कम करना है और परफेक्ट फिगर पाना है तो आलिया भट्ट का फिटनेस मंत्र आपकी बहुत मदद कर सकता है.

Alia Bhatt Weight Loss: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती के लिए भी चर्चा में रहती हैं. वहीं, पिछले कुछ सालों में आलिया के लुक्स में काफी बदलाव देखने को मिला है. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले आलिया भट्ट काफी गोल-मटोल हुआ करती थीं, लेकिन उन्होंने हीरोइन बनने के लिए काफी वजन घटाया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट ने कुल 3 महीने के अंदर ही अपना 16 किलो वेट लूज किया था.
View this post on Instagram A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)
A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)
Alia Bhatt Fitness Mantra: आलिया की ग्लोइंग स्किन, डिंपल्स और परफेक्ट फिगर ने करोड़ों लोगों को उनका दीवाना बनाया है. खुद को शेप में रखने के लिए आलिया भट्ट जिम जाकर खूब पसीना बहाती हैं. वहीं वो योगा भी करती हैं. अपने वर्कआउट से बोर न हो जाएं इसलिए आलिया हमेशा अपने वर्कआउट को बदल-बदल कर करती हैं. आलिया कभी स्विमिंग तो कभी जिम करती रहती हैं. इसके अलावा आलिया हर दिन रनिंग, स्वि‌मिंग, किकबॉक्सिंग के साथ-साथ सर्किट ट्रेनिंग और योग भी करती हैं.
View this post on Instagram A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)
A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)
Alia Bhatt Food Habit: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया हफ्ते में 3 से 4 दिन जिम जाती हैं, जहां वो 30-40 मिनट सिर्फ कार्डियो वर्कआउट करती हैं. सख्त वर्कआउट रुटीन के अलावा आलिया बैलेंस्ड डाइट भी फॉलो करती हैं. वो अपनी डाइट से पैकेट वाले खाने और जंक फूड को दूर ही रखती हैं. आलिया नारियल पानी, ताजा फल और सब्जियों को अपनी डाइट में जरूर शामिल करती हैं.
47 की उम्र में 30 के दिखते हैं Hrithik Roshan, दमदार है एक्टर का डाइट प्लॉन
KBC 13: कंटेस्टेंट ने इस बॉलीवुड स्टार की उतारी हूबहू नकल, Amitabh Bachchan भी रह गए दंग

अन्य समाचार