माही विज को मेकर्स नहीं दे रहे हैं काम, बोलीं- बार-बार ऑडिशन्स देने के बाद भी वो कास्ट नहीं कर रहे

टेलीविजन जगत की खूबसूरत और मशहूर अदाकारा माही विज इन दिनों वह एक्टिंग की दुनिया से क्यों दूर हैं? इस बारें में बात करते उन्होंने ये खुलासा किया है कि मेकर्स उन्हें कास्ट नहीं कर रहे हैं और इसका कारण उनका मदरहुड है। हालांकि एक्ट्रेस का कहना है कि वह मदरहुड की वजह से टीवी से दूर नहीं हैं।

इन टीवी शोज में किया काम
माही विज ने कई टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता और घर-घर में मशहूर हुईं। माही ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया हालांकि उन्हें पहचान कलर्स के शो 'लागी तुझसे लगन' से मिली। इस सीरियल में उन्होंने नकुशा का किरदार निभाया था। इसके बाद वह 'बालिाका बधु' में नजर आईं। साल 2019 में बेटी तारा के जन्म के बाद से माही टीवी से दूर हो गईं। हालांकि अब वह काम पर लौटना चाहती हैं।
View this post on Instagram A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)
A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)
मदरहुड की वजह से टीवी से दूर नहीं
आजतक की रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस का कहना है कि वह मदरहुड की वजह से टीवी से दूर नहीं हैं, लेकिन मेकर्स उन्हें काम नहीं दे रहे हैं। माही इस बात से बेहद परेशान और कंफ्यूजन में हैं कि मेकर्स को ऐसा क्यों लगता है मैं काम नहीं करना चाहती हैं, जबकि ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने दावा किया कि वह लगातार ऑडिशन्स दे रही हैं, लेकिन कहीं बात नहीं बन पा रही है क्योंकि लोग यह समझने लगे हैं कि टीवी से दूरी मैंने बेटी के कारण बनाई हुई है, तो वे गलत सोच रहे हैं। मदरहुड एक बड़ी जिम्मेंदारी जरूर है, लेकिन कांम भी जरूरी है।
View this post on Instagram A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)
A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)
काम पर वापस लौटना चाहती हैं माही
रिपोर्ट के अनुसार, माही की बेटी तारा अब दो साल की हो गई है, ऐसे में वह अब काम पर वापिस लौटना चाहती हैं। इसके लिए वह किसी भी मीडियम में काम करने के लिए वह खुद को तैयार कर चुकी हैं। बस उन्हें एक मौके और अच्छे शोज की तलाश है। माही आगे बताती हैं कि अक्सर लोग उनसे पूछते हैं कि वह टीवी से क्यूं दूर हूं? इस पर वह कहती ये कि ये सवाल लोगों को मेकर्स से पूछना चाहिए कि वो मुझे क्यों कास्ट नहीं कर रहे हैं।
बता दें कि टीवी की दुनिया से दूर माही अपना ज्यादा से ज्यादा टाइम सोशल मीडिया पर बिताते हुए देखी जाती हैं। आए दिन वह अपने पति एक्टर जय भानुशाली और बेटी के संग अपना वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं।

For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार