Cruise Drug Case: आर्यन की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज फिर होगी सुनवाई, मुकुल रोहतगी ने रखा था पक्ष

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन-दिनों क्रूज ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में बंद हैं. आज बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर एक बार फिर से सुनवाई होनी है. मंगलवार को पूर्व एटॉर्नी जनरल ऑफ इंड‍िया मुकुल रोहतगी ने किंग खान के लाडले का केस लड़ा था और जज के सामने अपनी सारी दलीलें पेश कर दी थी. वहीं एनसीबी ने बेल का विरोध किया था.

सूत्रों की मानें तो आज दोपहर 2.30 बजे बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई होगी. आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि 23 दिन गुजर चुके हैं, अब तक केस में कुछ भी नया पहलू नहीं आया है. बावजूद इसके आर्यन को बेल नहीं मिल रही है. अगर वो इतने बड़े परिवार से नहीं होते तो यहां इतनी हलचल नहीं होती.
मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: आर्यन खान को हाईकोर्ट से नहीं मिली जमानत, कल फिर होगी सुनवाई
आर्यन क्रूज टर्मिनल पर एक स्पेशल गेस्ट के रुप में आए थे. प्रदीप गाबा ने आर्यन को पार्टी में बुलाया था. आर्यन और अरबाज के पास क्रूज पार्टी की टिकट भी नहीं थी. वहीं एनसीबी की ओर से पंचनामा में फोन सीज करने की कोई जानकारी नहीं दी गई.
आज नहीं मिली बेल तो बढ़ सकती है मुश्किलें
आपको बता दें कि अगर आज आर्यन खान आर्यन को बेल नहीं मिला तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. क्योंकि कोर्ट 29 अक्टूबर, शुक्रवार तक खुला है. इसे बाद दिवाली की छुट्टियां शुरू हो जाएंगी.
2 अक्टूबर को एनसीबी ने की थी कार्रवाई
आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बीते 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उन्हें किला कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट ने उन्हें एनसीबी कस्टडी में भेजा. बाद में एनसीबी कस्टडी खत्म होने के बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
कौन हैं मुकुल रोहतगी, जिन्हें शाहरुख खान ने बेटे आर्यन की जमानत के लिए किया हायर
Posted By Ashish Lata

अन्य समाचार